\
अजय देवगन की 'मैदान' का 16 एकड़ में फैला सेट हुआ डिसमेंटल
Monday, June 01, 2020 16:30 IST
By Santa Banta News Network
देश में कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्मों और निर्माताओं को बड़ा नुकसान हुआ है. कई फिल्मों की शूटिंग रुक गयी तो कईयों की रिलीज़, इतना ही नहीं जिन फिल्मों की शूटिंग के लिए करोड़ों खर्च कर के बड़े - बड़े सेट तैयार किये गए थे अब उन सेट्स को भी तोडना या डिसमेंटल करना पद रहा है.

अजय देवगन की आगामी स्पोर्ट्स फिल्म `मैदान` के लिए मुंबई में 16 एकड़ में एक अच्छा-ख़ासा सेट तैयार किया गया था जहाँ फिल्म के कई ज़रूरी सीन्स फिल्माए जाने थे. लेकिन 2 महीने से खाली पड़ा सेट धीरे - धीरे ख़राब होने लगा था और मानसून के आगमन से नुक्सान और ज्यादा न हो इसलिए निर्माताओं ने अब इसे डिसमेंटल कर दिया है.

मैदान के निर्माता बोनी कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा "लॉकडाउन के चलते हमने सेट को डिसमेंटल कर दिया है, हमारी फिल्म करीब 70% शूट हो चुकी है और बची हसे ह्सिसे में कई ऐसे सीन्स हैं जो की एक फुटबॉल स्टेडियम में ही फिल्माए जाएंगे. लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद हम एक बार फिर उसी सेट को बनाएंगे और फिर शूटिंग करेंगे".

बता दें की अमित रविंद्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बनी 'मैदान' में अजय देवगन के साथ प्रियानी और गजराज राव मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे. इस फिल्म के निर्माता हैं बोनी कपूर, अरुनवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला. मैदान इस साल 11 दिसम्बर को रिलीज़ होनी थी मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण अब फिल्म अगले साल ही देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments