\
बॉलीवुड संगीतकार डुओ 'साजिद-वाजिद' के वाजिद का 42 की उम्र में निधन
Monday, June 01, 2020 16:36 IST
By Santa Banta News Network
'दबंग', 'पार्टनर' और 'वांटेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों में सलमान खान के लिए 'मेरा ही जलवा' और 'हुड हुड दबंग' जैसे एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने बनाने वाली संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान अब हमारे बीच नहीं रहे. वाजिद लम्बे समाय से बीमार थे व अस्पताल में भरती थे जहाँ उनका इलाज जारी था मगर आखिर वे ज़िन्दगी की जंग हार गए और बीती रात उनका 42 साल की उम्र में निधन हो गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ वाजिद को किडनी की समस्या थी और कुछ समय पहले उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी किया गया था. किडनी की ही समस्या के चलते उन्हें करीब 2 महीने पहले अस्पताल में भरती करवाया गया था और तब से उनका इलाज जारी था. इसके साथ ही वाजिद डायबिटिक भी थे और कुछ दिन पहले उनमे कोरोना वायरस के भी लक्षण पाए गए थे. बताया जा रहा है की उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है.

वाजिद के जाने पर बॉलीवुड में शोक की लहर है. प्रियंका चोपड़ा, अदनान सामी, परिणीती चोपड़ा, सलीम मर्चेंट, सोनू निगम सही कई सितारों ने वाजिद के जाने पर दुःख जताया और उनकी आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की.









View this post on Instagram

My Brother Wajid left us.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on



बतौर संगीतकार साजिद-वाजिद की जोड़ी ने 'तेरे नाम', 'मुझसे शादी करोगी', 'पार्टनर', 'दबंग', 'हाउसफुल 2', 'वांटेड', 'दबंग 2', और भी कई सुपरहिट फिल्मों में संगीत दिया था. वाजिद ने अपने सिंगिंग करियर में 'मेरा ही जलवा', 'हुड हुड दबंग', 'हमका पीनी है', 'फेविकोल से' जैसे कई ब्लॉकबस्टर गाने गाये थे. उनका जाना बॉलीवुड के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुक्सान बन कर आया है.
Hide Comments
Show Comments