\
सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14'  पर लग सकता है कोरोना का ग्रहण!
Tuesday, June 30, 2020 17:15 IST
By Santa Banta News Network
भारत में कोरोना महामारी के बढ़ जाने से एंटरटेनमेंट जगत के प्रोजेक्ट बंद पड़े हैं, इस बीमारी के कारण फिल्मों की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन कर दिया जा रहा है। इसी बीच एक खबर ये भी आ रही है कि सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाने वाला कलर्स टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 भी कोरोना महामारी की वजह से पोस्टपोन किया जा सकता है। बिग बॉस के फैंस इस शो का पूरा साल इंतज़ार करते हैं।

आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में कोरोना केस बढ़ जाने की वजह से इस शो को पोस्टपोन किया जा सकता है। यह शो इसी साल अक्टूबर में शुरू होने वाला था, परन्तु अब इसकी डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है। इस शो में एंटर करने से पहले सभी 16 कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट किया जाएगा और उसके बाद ही उनको घर में एंट्री करवाई जाएगी। इस शो की शूटिंग के दौरान पूरी शेफ्टी का ध्यान रखा जाएगा। ख़ास बात ये होगी की इस बार बिग बॉस में 16 कंटेस्टेंट्स में से 13 सेलेब्रिटीज़ होंगे और 3 कंटेस्टेंट्स आम लोग होने वाले हैं।

इस साल की थीम भी काफी अलग होने वाली है, आज तक की रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 14 अबकी बार जंगल थीम पर आधारित होने वाला है। इस बार के सीज़न में अलीशा पंवार, आंचल खुराना, आकांक्षा पुरी, जैस्मिन भसीन, मानसी श्रीवास्तव, साहिल खान, शांतिप्रिया आदि कलाकार लोगों को एंटरटेन करते नजर आ सकते हैं। हालांकि इन सभी के नामों के बारे में शो मेकर्स द्वारा कोई घोषणा नहीं की गई है मगर सलमान और बिग बॉस के फैंस को शो के शुरू होने का इंतज़ार रहेगा।
Hide Comments
Show Comments