\
करीना कपूर के बॉलीवुड में 20 साल पूरे! साझा की पहले शॉट की तस्वीर!
Tuesday, June 30, 2020 17:18 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के लिए आज का दिन बहुत ही खास है, 30 जून 2000 को उनकी डेब्यू फिल्म 'रिफ्यूजी' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन ने भी हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया था और हाल ही में उन्होंने फिल्म की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनके लुक को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर फैंस के साथ साझा करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, ''सुबह 4 बजे मेरा फर्स्ट शॉट... मैंने शीशे में देखा और खुद से कहा ये जिंदगी का सबसे बेस्ट डिसिजन था, कड़ी मेहनत, डेडीकेशन और आत्म विश्वास के 20 साल। फैन्स के प्यार, सपोर्ट और ताकत के लिए मैं उन सब की आभारी हूँ। थैंक्यू जेपी दत्ता , थैंक्यू अभिषेक इतने स्वीट को-स्टार होने के लिए और बाकी के लोगों को भी धन्यवाद जो इस फिल्म से जुड़े थे। Want to go back in time... ❤️❤️ #20YearsAndNotGivingUp.''। करीना के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस के द्वारा पसंद भी की जा रही है। देखिये तस्वीर -



करीना को आखरी बार बड़े पर्दे पर होमी अदजानिया के निर्देशन में तैयार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफ़ान खान के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए देखा गया था| आने वाले समय में करीना अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनाई गयी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में आमिर खान के साथ दर्शकों को अपने अभिनय से दीवाना बनाती नजर आने वाली हैं।

यह फिल्म इसी साल क्रिसमिस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, परन्तु कोरोना महामारी के बढ़ जाने से इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपॉन कर दिया गया है। करीना के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं।
Hide Comments
Show Comments