\
इस दिन होगा 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक रिलीज़!
Thursday, July 09, 2020 17:44 IST
By Santa Banta News Network
सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक जल्द ही रिलीज़ किया जा सकता है। इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है और यह अंतिम गाना है जिसे सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्माया गया था।

निर्देशक मुकेश छाबड़ा कहते हैं कि "फराह दी मेरे पूछने के एक मिनट में गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए तैयार हो गई और उसने मुझसे इस गाने के लिए कुछ भी शुल्क नहीं लिया।' इस गाने के बारे में बात करते हुए, कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा, "यह गीत मेरे लिए विशेष रूप से करीब है क्योंकि यह पहली बार था जब मैं सुशांत को कोरियोग्राफ कर रही थी। हम लंबे समय से दोस्त थे लेकिन कभी साथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश छाबड़ा से भी वादा किया था कि जब वह अपना निर्देशन करेंगे तो मैं उनके लिए एक गाना करूंगा। हमने पूरे दिन का पूर्वाभ्यास किया और फिर आधे दिन में शूटिंग पूरी कर ली।" 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक कल दोपहर रिलीज किया जाएगा।

फराह खान ने अंत में कहा कि, "मुकेश और मेरे बीच एक बहुत अच्छा संबंध है, वह मुझे 'दीदी' कहता है। हम 5 साल पहले मिले थे और मैंने उसे अपने छोटे भाई के रूप में अपनाया था। इसलिए जब उसने मुझसे एक गीत करने के लिए कहा, तो मैंने तुरंत हाँ कह दिया। मैंने एक सेकंड के लिए नहीं सोचा, मुझे उनके निर्देशन का हिस्सा बनना था।" दिल बेचार टाइटल ट्रैक एआर रहमान द्वारा लिखा गया है।
Hide Comments
Show Comments