\
दिवाली पर होगा लक्ष्मी बम का धमाका, अक्षय कुमार ने किया रिलीज़ डेट का ऐलान!
Wednesday, September 16, 2020 15:54 IST
By Santa Banta News Network
अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बम' का फैंस को लंबे समय से इंतजार है जो जल्द ख़त्म होने वाला है। थोड़ी देर पहले ही अक्षय कुमार ने इन्स्टाग्राम पर घोषणा की है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवम्बर को दीवाली पर रिलीज़ होगी, इसमें अक्षय कुमार ट्रांसजेडर का किरदार निभा रहे हैं। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नज़र आएगीं । पहले ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण अब इसको दिवाली के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा।

वर्तमान समय में अक्षय कुमार फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग शूट लंदन से कर रहे हैं। खबरों की मानें तो 'लक्ष्मी बॉम्ब' दीवाली पर रिलीज़ होगी तो फिर अक्षय और वरुण धवन की टक्कर होना तय माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि जैकी भगनानी का प्रॉडक्शन हाउस वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर 'कुली नंबर 1' को दीवाली पर रिलीज करने की सोच रहा है| देखिये वीडियो -



सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्मों की पहली जैसी कमाई नहीं रही है। हालांकि, अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' को फिर भी ज़बरदस्त डील मिली। लक्ष्मी बॉम्ब' को डिज्नी प्लस हॉट स्टार ने 125 करोड़ रुपए में खरीदा है। राघव लॉरेन्स की ये फिल्म साउथ की फिल्म 'कंचना' की रीमेक है, अक्षय ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि मैंने 150 से अधिक फिल्में की हैं, लेकिन मैं हर दिन सेट पर जाने के लिए एक्साइटेड रहता था। इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता के बारे में काफी जानकारी दी है।
Hide Comments
Show Comments