\
वरुण - सारा की 'कुली नं 1' दिवाली पे होगी अमेज़न प्राइम पर, रिलीज़! रिलीज़ डेट कन्फर्म
Thursday, September 17, 2020 11:34 IST
By Santa Banta News Network
वरुण धवन और सारा अली खान की आगामी फिल्म 'कुली नं 1' दिवाली पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। पहले यह फिल्म 1 मई 2020 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली थी परन्तु कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज़ डेट जको आगे बढ़ा दिया गया है| हाल ही में मिली रिपोर्ट के अनुसार अब इसको अमेज़न प्राइम वीडियो पर लोगों के सामने 13 नवम्बर 2020 को प्रस्तुत किया जाएगा ।

सूत्रों के मुताबिक इस दिवाली फिल्म 'कुली नं 1' बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है| इस फिल्म फिल्म को थिएटर खुलने तक रोका जाने वाला था मगर मौजूदा हालात देखते हुए सिनेमाघर खुलने के कोई आसार नज़र नहीं आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को 13 नवम्बर को सीधे डिजिटली रिलीज़ कर रहे हैं। थिएटर ना खुले होने पर फिल्म की रिलीज़ को पहले ही मई से अगले साल फरवरी में शिफ्ट किया गया था लेकिन तब भी स्थिति सामान्य होना मुश्किल लग रहा है ।

'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बाद अब 'कुली नं 1' भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली तीसरी बड़ी फिल्म बन गयी है जिसे मोटी रकम में खरीदा गया है | खबर है की निर्माताओं को फिल्म के लिए 120 करोड़ के करीब मिले हैं | वरुण धवन और सारा अली खान दो बड़े नाम फिल्म से जुड़े हैं, इसलिए मेकर्स ओटीटी में इनवेस्ट करना सही मान रहे हैं ।

डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन के अलावा जावेद जाफरी, जॉनी लिवर और राजपाल यादव भी कॉमेडी का तड़का लगाते नज़र आएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में ओरिजिनल फिल्म केगाने "मैं तो रस्ते से जा रहा था" को भी रीक्रिएट किया गया है। मीडिया खबरों की मानें तो इसके अलावा नागराज मंजुले निर्देशत अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' और राजकुमार राव - नुश्रत भरुचा की 'छलांग' भी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होंगी |
Hide Comments
Show Comments