\
क्वारेंटीन ख़त्म होने पे प्रीति ज़िंटा ने कि ख़ुशी ज़ाहिर, कहा-'अब निकल सकती हूं बाहर'
Thursday, September 17, 2020 17:05 IST
By Santa Banta News Network
वैसे तो बॉलिवुड अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा कई सालों से फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए रखी हैं, लेकिन वह आज भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती हैं। वह एक्टिंग के अलावा खेल जगत में भी रुचि रखती हैं और इसी के चलते वह आज की तारीख में आईपीएल की एक टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मालिकों में से एक हैं।

बता दें कि 19 सितम्बर से शुरू होने वाले आईपीएल मैच के चलते कुछ समय पहले प्रीति को दुबई आना पड़ा, तथा एक ज़िम्मेदार शक्स होने के नाते पहले उन्होंने ख़ुदको दुबई के एक होटल में सेल्फ आइसोलेशन में रखा और कई बार अपना COVID टेस्ट भी करवाया।

बीते बुधवार के दिन प्रीति ज़िंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ अपनी एक वीडियो साझा की जिसमे में सफेद रंग के बाथ गाउन पहने, खुले तथा हल्के गीले बालों ने काफ़ी प्यारी दिख रही है। इस वीडियो में अभिनेत्री अगले दिन बाहर निकाल पाने की ख़ुशी तथा कोविड टेस्ट के परिणाम की घबराहट को ज़ाहिर करते हुए नज़र आ रही हैं। उन्होंने लिखा -

"Day 6 of Quarantine feels brighter cuz it's time to get out tomorrow ( provided I test negative for my fourth COVID test - yes I've had another as per IPL protocol ) so I can shoot the Sponsor commercial with the team 🤩I think I've had enough me time for some time now 😍", यह संदेश प्रीति पोस्ट के कैप्शन में लिखती हैं। डालिए पोस्ट पर नज़र -



प्रीति ज़िंटा को सात साल के ब्रेक के बाद आखिरी बार 2018 में आई, नीरज पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म "भैयाजी सुपरहिट" में देखा गया था। फिल्म में सनी देओल, अर्शद वारसी, अमीषा पटेल और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। इसके बाद अभी तक प्रीति ने कोई फिल्म साइन नहीं किया।
Hide Comments
Show Comments