\
ज़ी5 की आगामी ऑरिजिनल 'एक्सपायरी डेट' का बोल्ड, डार्क और रहस्यमय टीज़र रिलीज़!
Thursday, September 17, 2020 18:05 IST
By Santa Banta News Network
ज़ी5 ने वेब स्पेस में कुछ बेहतरीन थ्रिलर पेश करते हुए अपनी एक अलग जगह बना ली है। हाल ही में,नवीनतम सस्पेंस थ्रिलर 'एक्सपायरी डेट' की घोषणा के बाद से ही प्रशंसक इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए जिज्ञासु थे। और यही वजह है कि प्लेटफ़ॉर्म ने 'एक्सपायरी डेट' का टीज़र लॉन्च करके दर्शकों को उत्साहित कर दिया है जो बोल्ड, डार्क और रहस्यमय है।

दस एपिसोड की इस श्रृंखला में स्नेहा उल्लाल और टोनी ल्यूक प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगे और साथ ही, दर्शकों को इनके बीच एक पैशनेट लिप लॉक भी देखने मिलेगा। आपको रहस्य की तीव्रता से सराबोर रखते हुए, टीज़र एक प्रारंभिक पंच है जिसमें रहस्यमय प्रेम संबंधों और इसके डार्क रहस्यों को उजागर किया गया है। जब क्रोध और ईर्ष्या अपनी जगह बना लेते है, तो किसी भी रिश्ते के बीच इक्वेशन अपने आप बदल जाती है जिसमें फिर विश्वासघात और छल जैसी बहुत सी चीज़े अपनी जगह बना लेती हैं। लेकिन सवाल यह है कि क्या रिश्ते एक एक्सपायरी डेट के साथ आते हैं? | देखिये टीज़र



दस एपिसोड की इस श्रृंखला में स्नेहा उल्लाल और टोनी ल्यूक प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगे और साथ ही, दर्शकों को इनके बीच एक पैशनेट लिप लॉक भी देखने मिलेगा। आपको रहस्य की तीव्रता से सराबोर रखते हुए, टीज़र एक प्रारंभिक पंच है जिसमें रहस्यमय प्रेम संबंधों और इसके डार्क रहस्यों को उजागर किया गया है। जब क्रोध और ईर्ष्या अपनी जगह बना लेते है, तो किसी भी रिश्ते के बीच इक्वेशन अपने आप बदल जाती है जिसमें फिर विश्वासघात और छल जैसी बहुत सी चीज़े अपनी जगह बना लेती हैं। लेकिन सवाल यह है कि क्या रिश्ते एक एक्सपायरी डेट के साथ आते हैं?

स्नेहा उल्लाल व्यक्त करती हैं, `एक्सपायरी डेट का टीज़र रिलीज़ हो गया है जिसमें दर्शकों को सीरीज़ में नज़र आने वाले ड्रामे एक झलक देखने मिल रही है। हर एपिसोड के साथ, कहानी तनाव और रहस्य के साथ अधिक गहरी होती जाएगी। दस एपिसोड की इस श्रृंखला का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा और यह मेरा डिजिटल डेब्यू है इसलिए मैं उत्साहित और नर्वस दोनों हूं और प्रशंसकों द्वारा ज़ी5 पर एक्सपायरी डेट देखने के लिए उत्सुक हूं।"

अपनी एक अनोखी कहानी के साथ, 'एक्सपायरी डेट' एक सस्पेंस थ्रिलर है जो आपको सीट से बांधकर रखती है। हर एपिसोड में प्यार और प्रतिशोध के जाल में उलझे नए ट्विस्ट की एक श्रृंखला सामने आएगी। थ्रिलर की कहानी दो जोड़ों और उनके एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आएगी। कहानी तब मोड़ लेती है जब ईर्ष्या और क्रोध नायक के स्वभाव में एक अंतर्निहित बदलाव पैदा कर देता है और उनका धोखा, विश्वासघात और शातिर स्वभाव सभी के सामने आ जाता है।

नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और शंकर के मार्तंड द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में मधु शालिनी और अली रेज़ा भी नज़र आएंगे और यह हिंदी व तेलुगु दोनों में रिलीज़ होगी। ज़ी5 को सब्सक्राइब करना न भूलें, इस सितंबर को सालाना सब्सक्रिप्शन पर 30% की छूट के साथ केवल 699/-रु में इसका लाभ उठाएं। यह ऑफर केवल 30 सितंबर तक लागू है। 'एक्सपायरी डेट' दस एपिसोड की एक श्रृंखला है जो 2 अक्टूबर को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।
Hide Comments
Show Comments