\
एनसीबी ने इस कारण फॉरेंसिक लैब भेजा करण जौहर की 'ड्रग पार्टी' का वीडियो
Sunday, September 20, 2020 14:20 IST
By Santa Banta News Network
सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अपने तरीके से ड्रग ऐंगल की जांच कर रहा है। वहीं, दूसरी तरफ हाल ही में दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान मनजिंदर सिंह ने कुछ समय पहले एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात की थी। उन्होंने ड्रग्स पार्टी को लेकर करण जौहर और बी-टाउन के कई बड़े लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक अब करण जौहर की पार्टी का वीडियो एनसीबी ने फॉरेंसिक लैब भेजा दिया है।

टाइम्स नाउ चैनल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2019 में करण जौहर के मुंबई में घर पर एक ड्रग पार्टी वीडियो एनसीबी ने फॉरेंसिक लैब भेज दिया है। लोगों द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य बहुत जल्दी खुल जाएगा| बता दें कि मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी चीफ को कुछ सबूत भी सौंपे थे, जिसके मुताबिक करण जौहर के घर पर ड्रग पार्टी हुई है। उन्होंने कहा था कि शाहिद कपूर 'उड़ता पंजाब' में पूरी दुनिया के सामने सिख युवाओं को नशेड़ी बताते हैं, परन्तु असलियत में बॉलिवुड सबसे बड़ा नशेड़ी है। देखिये रिपोर्ट-



अगर आपको याद हो पिछले साल सोशल मीडिया पर एक पार्टी का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई सितारे नज़र आए थे। इस वीडियो को देखकर कहा गया है कि इस पार्टी में बॉलिवुड सेलेब्स ड्रग्स की पार्टी कर रहे हैं और सारे के सारे नशे की हालत में हैं।
Hide Comments
Show Comments