\
सूरज पे मंगल भारी के गाने 'बसंती' की धुन पर थिरके मनोज बाजपेयी-करिश्मा तन्ना
Wednesday, October 28, 2020 12:51 IST
By Santa Banta News Network
अभिनेता मनोज वाजपेयी ने अपने अभिनय कौशल से कई लोगों को प्रभावित किया है, लेकिन फिल्मों में नाचना उनके लिए हर बार कठिन होता है मगर इस बार उन्होंने वो भी कर दिया है | बाजपेयी की आगामी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' का पहला गीत 'बसंती आज कुतों के सामने न नाच' रिलीज़ कर दिया गया है, जिसमें एक चार्टबस्टर के सभी तत्व मौजूद हैं। इस गाने में करिश्मा तन्ना के साथ मनोज बाजपेयी हैं। इतना ही नहीं आप इसमें पूरे उत्साह के साथ डांस करते अभिषेक बॅनर्जी की भी झलक पा सकते हैं। यह ट्रैक बॉलीवुड के किसी गाने में करिश्मा तन्ना का पहला डांस नंबर है। झिलमिलाती रेड गाउन में सजी करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मनोज बाजपाई ने कुछ समय पहले कहा था कि, 'मुझे फिल्मों में नृत्य करना पसंद था, लेकिन मेरी पसंद की फिल्मों में इसकी गुंजाइश बहुत कम थी। मुझे 'बसंती की आकर्षक बीट्स पर नाचने में मजा आया। इस गाने में मनोज, करिश्मा तन्ना के साथ थिरके नज़र आ रहे हैं, इसको जावेद - मोहसिन ने संगीत दिया है और पायल देव, डेनिश साबरी ने अपनी आवाज़ दी है| देखिये-



वीडियो में एक व्यक्ति, जिसे पहचान पाना मुश्किल होगा, वह मनोज हैं, जो खुद की तरह बिल्कुल नजर नहीं आते। फिल्म में एक वेडिंग डिटेक्टिव की भूमिका निभा रहे मनोज इस गाने में पूरी तरह बदले हुए वेश यानि प्रोस्थेटिक लूक में नजर आ रहे हैं। एक भरे हुए चेहरे, नुकीले नाक और भारी मटके वाले पेट के साथ, मनोज लगभग पहचान में नहीं आ रहे हैं। आमतौर पर, अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए जाने जाने वाले, अभिनेता को इस बार गाने और डांस में पूरी तरह से रिलैक्स देखने को मिल रहा है। दानिश साबरी द्वारा लिखित, जावेद-मोहसिन, पायल देव और दानिश की आवाज से सजी और जावेद-मोहसिन द्वारा कंपोज यह गीत काफी मजेदार है। यह गाना विजय गांगुली द्वारा चोरेओग्रफ किया गया है। इस दीवाली निश्चित रूप से हर पार्टी की प्लेलिस्ट में शामिल होगी।

इसके बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने हमें बताया `यह एक बेहतरीन और मजेदार पार्टी नंबर है। इस फिल्म में, गीत कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। बिना प्लॉट के सेटिंग का खुलासा करना कठिन है, लेकिन चूंकि मनोज वर्क असाइनमेंट पर हैं, इसलिए हम उनपर यह धमाका करना चाहते थे। यह एक मस्तीभरा शूटिंग था। उन्होंने कहा कि यह एक आकर्षक ट्रैक है और मुझे उम्मीद है कि यह उन डांस नंबर्स में से एक है, जो लोगों को अपनी धुन पर नचाते हैं।

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा, "मुझे फिल्मों में डांस काफी पसंद था, लेकिन जिस तरह की फिल्मों का चयन मैं करता था, उनमें इसकी गुंजाइश काफी कम रहती थी। मैंने बसंती की आकर्षक धुन पर डांस करने का पूरा आनंद लिया। इसने मुझे सत्या की याद दिला दी। मैं डांस का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन अगर इस तरीके से कहानी को प्रस्तुत किया जाए तो मैं इससे इंकार भी नहीं कर सकता। आखिरकार मेरे पास एक अच्छा अवसर था और मुझे उम्मीद है कि लोग मेरी ओर से इस छोटी सी सरप्राइज को इंजॉय करेंगे।

मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख अभिनीत, ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित और अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित यह गुदगुदाती फैमिली एंटरटेनर इस दिवाली रिलीज हो रही है।
Hide Comments
Show Comments