\
बागी 4 की तैयारियां शुरू करने वाले हैं साजिद नाडियाडवाला, ये होगा ट्विस्ट
Wednesday, October 28, 2020 14:42 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की बागी सीरिज़ लोगों द्वारा काफी पसंद की गई है। बता दें कि बागी और बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता हासिल की थी। बागी 3 का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन थोड़ा कम रहा था, जिसके दो कारण थे। एक तो कोरोनावायरस के कारण सिनेमाघर बंद कर दिए गए जिसके कारण बागी 3 को पूरी तरह प्रदर्शन का मौका नहीं मिला। दूसरा कारण यह है कि तीसरी सीरिज़ की कहानी पिछली दो फिल्मों की तुलना में कमजोर थी। 

अब खबर ये आ रही है कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बागी 4 की तैयारियां शुरू कर दी है। बॉलीवुड गलियारे से मिली खबरों के अनुसार इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेखकों की एक टीम तैयार कर रही है| अगर आपको पता हो बागी सीरिज में हमेशा एक्शन शुरू से ही बहुत दमदार रहा है, लेकिन स्टोरी लाइन में फिल्म थोड़ी कमजोर नज़र आती है। बागी 3 में यह कमी पूरी तरह उभर कर सामने आई थी, इसलिए इस बार कहानी को और ज्यादा दमदार बनाया जा रहा है। साजिद का मानना है कि दमदार कहानी हो तो एक्शन को सही साबित किया जा सकता है।

सूत्रों कि मानें तो फिल्म की शूटिंग 2022 से शुरू की जाएगी, टाइगर श्रॉफ हीरो के रूप में फाइनल हैं, लेकिन हीरोइन की खोज अभी जारी है। बागी और बागी 3 में श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं जबकि 2 में दिशा पाटनी, टाइगर के साथ रोमांस करती नज़र आई थीं। कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस बागी 4 में नज़र आ सकती हैं। हिंदी सिनेमा प्रेमी और इस सीरिज़ के फैन्स इसके अगले भाग के रिलीज़ होने का बेताबी के साथ इंतजार कर रहे हैं|
Hide Comments
Show Comments