एक बार फिर भगवान् के रूप में अवतरित होंगे अक्षय
Wednesday, August 14, 2013 18:07 IST
By Santa Banta News Network
2012 में आई फिल्म 'ओ माई गाड' ने दर्शकों का खूब मनोरंजन करने के साथ-साथ अंधविश्वास का भी अच्छा उदाहरण पेश किया था। जिसमें अक्षय ने भगवान् के किरदार को बड़े ही मॉडर्न तरीके से निभाया था। अब चर्चा हैं कि ऐसा ही कुछ एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों क देखने को मिलेगा। यानी भगवान में विस्वास न करने वाले भक्त परेश रावल और उसके दिमाग की बत्ती जलाते भगवान् बने अक्षय एक बार फिर से पर्दे पर नज़र आएँगे।

चर्चा हैं कि उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित, अश्विनी यार्डी और परेश रावल की फिल्म 'ओह माय गॉड' का सिक्वल बनने जा रहा हैं। इस फिल्म में भी अक्षय कुमार और परेश रावल की ही जोड़ी होगी। इस बार परेश रावल एक मूर्तियों के विक्रेता की जगह मुंबई के एक राजनेता के रूप में नजर आ सकते हैं। वैसे अक्षय और परेश रावल की जोड़ी लोगों को हमेशा से ही बहुत पसंद आई हैं। 'ओह माय गॉड' के अलावा भी वह 'हेरा फेरी', 'फिर हेरा फेरी' और 'भागम भाग' जैसी कॉमेडी फिल्मों से लोगों का मनोरंजन कर चुके हैं इस लिए इन्हें साथ देखना दर्शक हमेशा से ही पसंद करते आए हैं।

अश्विनी ने कहा, "वे 'ओ माई गॉड' का सीक्वल बनाना चाहते है लेकिन अभी इसके लिये हमारे पास कोई स्क्रिप्ट नहीं है। फिलहाल वह दो-तीन फिल्मों के निर्माण में व्यस्त है।
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
Hide Comments
Show Comments