'आर. राजकुमार' की शूटिंग में घायल हुए शाहिद

Home > Bollywood News > Hindi Gossip
`आर. राजकुमार` की शूटिंग में घायल हुए शाहिद
Wednesday, October 16, 2013 18:33 IST
By Santa Banta News Network

अभिनेता शाहिद कपूर कहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म 'आर. राजकुमार' में मारधाड़ और नृत्य वाले दृश्य काफी कठिन हैं। यहां तक कि इन दृश्यों की शूटिंग के दौरान वह खुद को घायल भी कर बैठे। शाहिद ने सोमवार को यहां फिल्म के गाने 'गंदी बात' के लांच पर कहा, "हमने कई सारे मारधाड़ वाले दृश्य फिल्माए। निर्देशक (प्रभुदेवा) ने तो फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही मुझसे कहा था कि शाहिद तुम इस फिल्म की शूटिंग के बाद काफी थकने वाले हो, तो लंबी छुट्टी के बारे में सोच लो।"

उन्होंने कहा, "मैंने उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब मुझे एहसास हुआ कि असल में इसकी क्या कीमत है। फिल्म में मार-धाड़ वाले दृश्यों और नृत्य क भरमार है और इन्हें फिल्माते हुए मैं पूरा शरीर जख्मी कर चुका हूं।"

शाहिद भी दूसरे नर्तकों की तरह यह स्वीकार करते हैं कि प्रभुदेवा कमाल के नर्तक हैं और नृत्य की बात आए तो प्रभुदेवा का कोई सानी नहीं है।

शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी वाली फिल्म 'आर. राजकुमार' छह दिसंबर को प्रदर्शित हो रही है।

Previous Story
Next Story

More Hindi Gossip

'मस्ती' के 14 साल पूरे, जश्न के तैयारी में आफताब
'मस्ती' के 14 साल पूरे, जश्न के तैयारी में आफताब
अभिनेता आफताब शिवदासानी ने फिल्म 'मस्त' से हिंदी फिल्मों में कदम रखा था और मंगलवार को इस फिल्म को बने 14 वर्ष पूरे हो गए।
नेताओं के एक-दूसरे पर दोषारोपण से भड़कीं श्रुति
नेताओं के एक-दूसरे पर दोषारोपण से भड़कीं श्रुति
'राजनीति' और 'फना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री श्रुति सेठ नवरात्र पर्व के दौरान मध्य प्रदेश में हुई भगदड़ की घटना पर राजनीतिक दलों के नेताओं की राजनीति और एक-दूसरे पर दोषारोपण की बात से गुस्से में हैं।
वर्मा ने 'सत्या 2' का गीत जारी किया
वर्मा ने 'सत्या 2' का गीत जारी किया
फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने अपनी अगली फिल्म 'सत्या 2' का एक गीत जारी किया है। उनका कहना है कि यह गीत हॉलीवुड फिल्म 'द गॉडफादर' के थीम गीत से प्रेरित है।
इफ्फी में प्रदर्शित होंगी 'शिप ऑफ थीसस', 'ओएमजी : ओह माई गॉड'
इफ्फी में प्रदर्शित होंगी 'शिप ऑफ थीसस', 'ओएमजी : ओह माई गॉड'
भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) के पेनोरमा खंड में प्रदर्शित होने वाली 26 फिल्मों में 'शिप ऑफ थीसस', 'ओएमजी : ओह माई गॉड', 'पान सिंह तोमर' और 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्में शामिल हैं।
वीजा मामले में अदनान सामी को नोटिस
वीजा मामले में अदनान सामी को नोटिस
ब्रिटेन में जन्मे पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी की वीजा अवधि खत्म होने पर मुंबई पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है।

Related Stories

एक्शन के मूड में आए शाहिद
चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अब धीरे-धीरे एक्शन फिल्मों की तरफ कदम बढ़ा रहे है। शाहिद एक्शन फ़िल्म 'आर... राजकुमार' के बाद अब अपनी अगली एक्शन फ़िल्म के लिए योजना...
क्या? अब तब्बू और शाहिद करेंगे रोमांस
'चिल्लर पार्टी' से एक निर्देशक के तौर पर शुरुआत करने वाले विकास बहल आजकल अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म 'क्वीन' से ​ ​​वाहवाही बटौर रहे है। लेकिन अब इसके बाद...
शाहिद और आदित्य दोनों ही बने 'हैदर'
इन दिनों शाहिद कपूर और आदित्य रॉय कपूर अपनी-अपनी फिल्मों 'हैदर' और 'दावत-ए-इश्क' में व्यस्त है। और अलग-अलग...

Shahid Kapoor Wallpapers