पहचान कौन: सह-कलाकार को अवार्ड मिलने से नाराज हैं ये अभिनेता
Monday, February 09, 2015 15:49 IST
By Santa Banta News Network
​ये अभिनेता एक पुरुस्कार समारोह के आयोजकों से इसलिए नाराज है क्योंकि उन्होंने अभिनेता के एक सह-अभिनेता को पुरस्कार से सम्मानित किया। जिसके लिए अभिनेता का मानना है कि वह उचित नहीं था।​​

​इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये अभिनेता बहुत प्रतिभावान हैं, और इन्हें पिछले साल इनके अभिनय के लिए काफी सराहना भी मिली थी। लेकिन अब ये अभिनेता एक पुरुस्कार समारोह में अपने सह-अभिनेता को मिले पुरुस्कार से काफी परेशान हैं।​​​

​एक सूत्र के अनुसार, "वह तो इस समारोह में जाने के लिए ही इच्छुक नहीं थे, लेकिन आयोजकों द्वारा कई बार किये गए निवेदन से उन्होंने इसमें शिरकत करने की सोची।

"कहा जा रहा है कि जब उन्होंने वहां जाने के लिए हाँ कर दी तो आयोजकों ने सबसे उच्च पुरुस्कार देने के लिए सोचा। यहाँ तक कि अपने नाम को पुरुस्कार श्रेणी में देख कर वह काफी आश्चर्यचकित भी थे। जो उन्हें उनकी फिल्म को मिली सराहना के चलते हुआ था। ऐसा नहीं है कि उन्होंने यह कल्पना नहीं की थी कि उन्हें यह पुरुस्कार नहीं मिलेगा, बल्कि उन्हें इस बात का दुःख हुआ कि उन्हें वह पुरुस्कार जिस फिल्म के लिए मिल रहा था उन्होंने उसके बारे में नहीं बल्कि दूसरी फिल्म के लिए पुरुस्कार मिलने की सोची थी।"

​​इसके बाद अभिनेता यह देख कर दंग रह गए कि उन्हें जिस अभिनय के लिए पुरुस्कार मिलना चाहिए था उसके लिए तो उनके सह-अभिनता को पुरुस्कार मिल गया। जिसके बाद अभिनेता ने अपने आप को पीछे रखना ही बेहतर समझा। इसके बाद वह तुरंत वहां से निकल गए।
Hide Comments
Show Comments