\
इत्तू सा था तु: 34 साल के हो गए हैं कॉमिडी किंग कपिल शर्मा
Thursday, April 02, 2015 13:04 IST
By Santa Banta News Network
'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से पहचान बनाने वाले और बड़े-बड़े फ़िल्मी दिग्गजों के साथ स्टेज पर परफॉर्म करने वाले कपिल शर्मा का जा जन्मदिन है और वह आज पूरे 34 साल के हो गए हैं।

​ कॉमेडी नाइट्स से छोटे पर्दे पर सबस ज्यादा लोकप्रिय और फिल्म इंडस्ट्री के पसंदीदा कॉमेडी शो को चलाने वाले कपिल शर्मा अब सिल्वर स्क्रीन पर भी नजर आने की तैयारी में हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने इसमें उन्होंने अपनी आवाज में एक गीत भी फिल्माया है।

​​ कपिल ने​ इस बारे में अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा, "गायक एवं संगीतकार डॉ. जीउस के साथ अपनी पहली बॉलीवुड के पहले गीत की रिकॉर्डिग कर रहा हूं।आशा करता हूं कि यह आपको पसंद आएगा। बम बम बम।"​

​​​ ​पंजाब के अमृतसर में 1981 में जन्में कपिल शर्मा एक स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन सबसे अहम बात ये है कि उन्होंने छोटे पर्दे के अपने साथ वाले स्टैंड आप कॉमेडियन में जो जगह बनाई है वह काबिलेतारीफ है। अपनी लोकप्रियता के दम पर ही वह फ़ोर्ब्स इण्डिया सेलिब्रिटी की 2013 की सूची में 93वें रैंक पर रह चुके हैं। लेकिन खास बात ये कि जब यह सूची 2014 में जारी की गई तो कपिल की लोकप्रियता 93 से 33 वें स्थान पर पहुंच गई थी।

​​​ ​इसके अलावा कपिल शर्मा को 2013 में मनोरंजन के क्षेत्र में सीएनएन आईबीएन ऑफ़ द ईयर भी चुना जा चुका है। यह उपाधि उन्हें उनके शो 'कॉमेडी नाइट्स ने ही दिलाई थी। फिलहाल कपिल छोटे पर्दे से सिल्वर स्क्रीन पर छलांग लगाने की जुगत में हैं और अपनी फिल्म 'किस किसको प्यार करूँ' की शूटिंग में व्यस्त हैं।
Hide Comments
Show Comments