फिल्म समीक्षा: सिर्फ बच्चों और इमरान के प्रशंसकों के लिए है मि. एक्स
Saturday, April 18, 2015 13:30 IST
By Santa Banta News Network
अभिनय: इमरान हाशमी, आमेर दस्तूर, अरुणोदय सिंह, तन्मय भट्ट

निर्देशक: विक्रम भट्ट

रेटिंग: *

विक्रम भट्ट की बाकी ही फिल्मों की तरह एक नाटकीय किस्म की फिल्म है 'मि. एक्स'। फिल्म की कहानी और फिल्मांकन दोनों में ही कुछ भी नया नहीं है। महज एक-दृश्यों को छोड़कर पूरी फिल्म बेहद अपरिपक्व सी प्रतीत होती है। फिल्म की कहानी दो आतंकवादी विरोधी दस्तों के अधिकारीयों सिया (अमायरा दस्तूर) और बॉयफ्रेंड रघुराम राठोड (इमरान हाशमी) की है।

फिल्म सिया और रघु के बीच के प्रेम और ग़लतफ़हमी पर आधारित है। जिसकी शुरुआत में ही खुद ब खुद फिल्म की कहानी के अंत का पता चल जाता है। आज की ऑडिएंस काफी परिपक्व हो चुकी है और अब महेश भट्ट को भी यह बात समझ लेनी चाहिए। हाँ सुपरमैन, स्पाइडर मैं बच्चों के लिए मनोरंजन जरूर हो सकता है। कहानी के साथ फिल्म का निर्देशन भी कमजोर है।

फिल्म में इमरान हाशमी अपने उसी अंदाज में नजर आए हैं। अरुणोदय एक विलेन की भूमिका अच्छी निभाते हैं। अमायरा दस्तूर अभिनय क्षेत्र में नई हैं लेकिन फिर भी उनमें अभिनय की संभावनाएं देखी जा सकती हैं। फिल्म का संगीत ठीक-ठाक है। कुल मिलाकर बच्चों के लिए यह एक मनोरंजक वीकेंड हो सकता है। बच्चों के साथ-साथ इमरान हाशमी के चाहने वाले भी फिल्म का लुत्फ़ उठा सकते हैं।
Hide Comments
Show Comments