•  

    कैप्टन कूल का संन्यास
    मंगलवार को महेंद्र सिंह धोनी ने तत्काल प्रभाव से टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की, जिससे उनके लाखों प्रशंसक निराश हो गए। धोनी का यह फैंसला मेलबर्न में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए तीसरे टेस्ट मैच के बाद आया जो कि ड्रा रहा।
  • असम हिंसा असम हिंसा नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट ऑफ़ बोड़ोलैंड (एनडीएफबी) के सांगिब्जीत गुट द्वारा किये हमले में मरने वालों की संख्या बुधवार को बढ़ कर 76 तक पहुँच गयी। जवाबी हमलों की ख़बरों के बीच लोग अपने घरों को छोड़ स्कूलों और चर्चों में शरण ले रहे हैं।
  • 'आप' का पार्टी फंड चोरी हुआ 'आप' का पार्टी फंड चोरी हुआ आप की पूर्व विधायक वंदना कुमारी के शालीमार स्थित घर पर चोरी हो गयी जहाँ लगभग 5 लाख रुपये की नकदी और आभूषणों के साथ-साथ कुल 18 लाख के चेक भी चोरी हो गए हैं जो पार्टी ने हाल ही में चंदे के लिए इकठे किये थे।
  • कहीं प्यार ना हो जाये! कहीं प्यार ना हो जाये! ऐसी खबर आ रही है कि भाजपा जिसने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में हिन्दू आबादी वाले जम्मू क्षेत्र से 25 सीटें जीती हैं और पीडीपी जिसने मुस्लिम आबादी वाले कश्मीर क्षेत्र से 28 सीटें जीती हैं वो जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने के लिए एक साथ आ सकते हैं।
  • जमी हुई झील जमी हुई झील भाजपा ने झारखंड में अच्छा प्रदर्शन किया और विधानसभा चुनावों में सीटों की अधिकतम संख्या को सुरक्षित करने में कामयाब रही। जबकि जम्मू-कश्मीर में वो पीडीपी के साथ एक ज़ोरदार मुकाबला कर रही है पर यहाँ नेशनल कॉन्फ्रेंस को मात देने में कामयाब रहे।
  • लक्ष्मण रेखा! लक्ष्मण रेखा! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कथित तौर पर भाजपा सांसदों से कहा कि उनमें से कुछ लोगों द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान पार्टी और सरकार की छवि आहत कर रहे हैं और किसी को भी रेखा से बाहर नहीं जाना चाहिए या लक्ष्मण रेखा पार नहीं करनी चाहिए।