•  

    बच्चे पैदा करने वाले!
    बद्रिकआश्रम के शंकराचार्य वासुदेवानन्द सरस्वती भाजपा विधायक साक्षी महाराज और नेता श्यमल गोस्वामी के विवादस्पद बयान से एक कदम आगे बढ़ गए और कहा कि हर हिन्दू को 10 बच्चे पैदा करने चाहिए सरस्वती का मानना है कि सिर्फ ऐसा करने से नरेंद्र मोदी फिर से सत्ता में आने के लिए सक्षम होंगे।
  • नए चेहरों पर भाजपा में असंतोष नए चेहरों पर भाजपा में असंतोष सूत्रों के मुताबिक जहाँ एक तरफ दिल्ली भाजपा की इकाई इस बात से उत्साहित है कि किरण बेदी के पार्टी में शामिल होने के कारण सुशासन, भ्रष्टाचार विरोधी और विकास के मुद्दों को आगे रख सकती है वही दूसरी तरफ कुछ वरिष्ठ नेता जो मुख्यमंत्री पद के उमीदवार थे, उनके पार्टी में शामिल होने पर नाराज़ हैं।
  • किरण भाजपा में शामिल! किरण भाजपा में शामिल! गुरुवार को लोकपाल आंदोलन में अन्ना हज़ारे और अरविन्द केजरीवाल का साथ देने वाली पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी, भाजपा में शामिल हो गयी।
  • चुनाव मुबारक! चुनाव मुबारक! दिल्ली 7 फरवरी को एक ही चरण में मतदान करेगी और 10 फरवरी को मतों की गिनती की जाएगी। 15 फरवरी को राष्ट्र्पति शासन का अंत हो जायेगा और चुनाव आयोग ने यह भी कहा कि इस तारीख से पहले नयी विधान सभा का भी गठन हो जायेगा।
  • सफाईवाला सफाईवाला आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर यह कहते हुए बरसे कि केंद्र की भाजपा सरकार ने आम चुनावों से पहले जनता को जो वायदे किये थे उनको पूरा करने में नाकाम रही है। उन्होंने ने यह भी कहा कि भाजपा का दिल्ली में आगे बढ़ने का भी कोई एजेंडा नहीं है।
  • कायरता भरा काम कायरता भरा काम मुस्लिम नेताओं के बारे में मज़ाक छापने के लिए चार्ली हेब्दो के पेरिस दफ्तर में हुई गोलीबारी में कम से कम 12 लोग मारे गए।