•  

    डर की याद
    भूकंप के झटकों के बाद नेपाल और भारत में मरने वालों की संख्या 3700 से ऊपर पहुँच गयी
  • मगरमच्छ के आशू मगरमच्छ के आशू आम आदमी पार्टी के आशुतोष टीवी पर सीधे प्रसारण में उस समय रो पड़े जब उन्होंने राजस्थान के किसान गजेन्द्र सिंह की बेटी से बात की जिसने बुधवार को दिल्ली के जंतर-मंत्र पर आप की रैली की दौरान अपने आप को मार दिया।
  • एक दुखद रैली एक दुखद रैली घटनाओं की एक दुखद बारी में, राजस्थान के एक किसान ने आम आदमी पार्टी (आप) की भूमि विधेयक विरोधी रैली में दिल्ली के जंतर-मंतर पर बुधवार को आत्महत्या कर ली। किसान की पहचान बतौर गजेन्द्र सिंह, निवासी नांगल झामरवाड़ा गांव दौसा के रूप में हुई है। किसान ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिस में लिखा है कि उसके तीन बच्चे हैं और हाल ही मैं हुई बारिश के कारन फसल नष्ट हो जाने के बाद उसके पिता ने उसे बेदखल कर दिया।
  • खाप खाप विद्रोही नेताओं योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण को सोमवार को आम आदमी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। दो संस्थापक सदस्यों के साथ, वरिष्ठ नेता आनंद कुमार और अजीत झा को भी पार्टी विरोधी गतिविधियों के दोष में सभी चार सदस्यों को आप के राष्ट्रीय अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति द्वारा निष्कासित कर दिया गया है।
  • चीन-पाक समझौता चीन-पाक समझौता हमारे तत्काल पड़ोसियों चीन और पाकिस्तान ने मिलकर एक असफल प्रयास की शुरुआत की है। जो इतिहास की किताबों में जायेगा। ताजा खबर के अनुसार, चीन और पाकिस्तान के सिर्फ अनुसंधान और विकास इंटरनेशनल उर्फ Randi नामक एक संयुक्त थिंक टैंक का शुभारंभ किया है। जी हाँ हाँ, यह संक्षिप्त नाम है - Randi का और हम सब को अच्छी तरह से, इसका मतलब पता है।
  • राहुल की वापसी राहुल की वापसी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो महीने के "अस्पष्टीकृत" विश्राम के बाद गुरुवार को दिल्ली लौट आए। राहुल बैंकॉक से एक थाई एयरवेज विमान पर 11:15 पर नई दिल्ली पहुंचे। संसद के बजट सत्र 23 फरवरी को शुरू होने के बाद लगभग दो महीने के लिए कार्रवाई से गुम, राहुल छुट्टी पर थे।
Test