•  

     पाक की भारत को न्युक्लीयर चेतावनी
    पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा, "अगर हमें हमारे अस्तित्व को कायम रखने के लिए परमाणु हथियारों का इस्तेमाल करना पड़ा तो हम करेंगे।" आसिफ जियो न्यूज के कार्यक्रम `जिरगा` पर सलीम साफी को बताया रमाणु हथियारों के उपयोग के लिए एक विकल्प था वो सिर्फ दिखावे के लिए नहीं रखे।
  • मैन होल मैन होल रविवार को मध्य प्रदेश सरकार ने टीवी पत्रकार अक्षय सिंह की विसरा नमूने प्राप्त करने के लिए सहमति दे दी, जिसकी हाई प्रोफाइल व्यापम घोटाले को कवर करते हुए रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी और दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में परीक्षण किया था और उसके परिजनों द्वारा की मांग की थी।
  • चार महिलाएं चार महिलाएं नई ऊंचाइयों तक पहुँचते हुए, महिलाओं ने सिविल सेवा परीक्षा परिणामों में चार में से पांच शीर्ष स्थानों को हासिल किया है। शनिवार को संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा इसकी की घोषणा की गयी।
  • ड्रीम गर्ल की दुर्घटना ड्रीम गर्ल की दुर्घटना हेमा मालिनी की मर्सिडीज के साथ एक कार दुर्घटना में मारे गए चार वर्षीय लड़की के रिश्तेदारों ने यह आरोप लगाया है कि बच्ची लगभग 20 मिनट तक दुर्घटना स्थल पर पड़ी रही थी अगर भाजपा सांसद के साथ उसे भी हस्पताल ले जाया जाता तो उसे बचाया जा सकता था।
  • जनगणना! जनगणना! ग्रामीण भारत की एक और ही कहानी बताते हुए सामाजिक-आर्थिक और जाति जनगणना (SECC) ने शुक्रवार को जारी अपनी रिपोर्ट में बताया कि 92% ग्रामीण परिवारों का प्रति माह उनकी अधिकतम आय 10,000 रुपये से नीचे है। सभी ग्रामीण परिवारों के लगभग तीन चौथाई उच्चतम कमाऊ सदस्य की आय 5,000 रुपये या उससे कम था।
  • सांसदों की अंतहीन भूख सांसदों की अंतहीन भूख एक संसदीय समिति ने संसद के सदस्यों के वेतन को दोगुना करने के लिए और पूर्व सांसदों की पेंशन में भी लगभग 75 फीसदी की की वृद्धि की सिफारिश की है।