•  

    पीसीबी की भारत को धमकी
    दिसंबर में प्रस्तावित भारत-पाकिस्तान श्रृंखला पर गतिरोध जारी है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने धमकी दी है कि अगर भारतीय बोर्ड दिसंबर में होने वाली द्विपक्षीय श्रृंखला में उनकी भागीदारी की पुष्टि नहीं करता है तो वो आईसीसी और एसीसी की श्रृंखलाओं में भारत का बहिष्कार करेंगे। भारत और पाकिस्तान ने दिसंबर में एक द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने के लिए एक समझौता (एमओयू) के एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए थे।
  • नेताजी बोस हत्या की गुत्थी नेताजी बोस हत्या की गुत्थी नेताजी सुभाष चंद्र बोस और उनके परिवार के सदस्यों पर वर्गीकृत जानकारी पर वर्षों की प्रतीक्षा समाप्त हो गयी, शुक्रवार को पश्चिम बंगाल सरकार ने कोलकाता पुलिस और पश्चिम बंगाल पुलिस के कब्जे में जो 64 फ़ाइलें थी उन्हें अवर्गीकृत कर दिया।
  • डेंगू धमाका डेंगू धमाका सात साल के डेंगू प्रभावित बच्चे की मौत और गम से टूटे उसके माता-पिता द्वारा आतमहतया करने के सात दिनों के अंदर रविवार रात को दिल्ली में अस्पताल की लापरवाही के चलते एक और बच्चे की मौत हो गयी जिससे देश भर में आक्रोश फ़ैल गया है। छह साल के अमन शर्मा जिसकी दक्षिण दिल्ली के निजी अस्पताल होली फैमिली में मौत हो गयी, उसके पिता ने आरोप लगाया कि वो अपने बेटे को पाँच अस्पतालों में लेकर गए लेकिन उसके बुखार को शुक्रवार को पहचाना गया।
  • बिहार का महाभारत बिहार का महाभारत सोमवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सहयोगी दल, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और आरएलएसपी को सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले में ज्यादा और बेहतर सीटें मिलने से लोक जनशक्ति पार्टी नाराज़ हो गयी। लेकिन बाद में भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठकों की एक लड़ी के बाद उन्होंने अपनी नाराज़गी छोड़ दी लेकिन इस बात पर ज़ोर देकर कहा कि `आग के बिना धुआं नहीं होता`।
  • डूसू चुनाव नतीजे डूसू चुनाव नतीजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों पर अपना प्रभाव छोड़ने में असफल रहे, आप के छात्र इकाई सीवाईएसएस डूसू के चुनाव में बहुत बुरा पर्दशन किया। भाजपा के एबीवीपी ने चुनाव में सभी चार सीटें जीत ली। दिलचस्प बात यह है कि एनएसयूआई दूसरे स्थान पर रही जब्कि केजरीवाल की आप उप-प्रधान के सीट को छोड़ सभी सीटों पर तीसरे स्थान पर रही।
  • दुल्हन माचिस दुल्हन माचिस ज़िन्दगी में आग लगा दे।