•  

    पैसों की बारिश
    दिल्ली विधानसभा ने शहर के विधायकों की मासिक तनख्वाह में चार गुणा बढ़ोतरी को मंज़ूरी दे दी है, जिससे अब उनकी मासिक तनख्वाह 88,000 रुपये से बढ़कर 2.1 लाख रुपये प्रति माह हो गयी है, जो देश में सबसे अधिक है।
  • बिहार के शोले बिहार के शोले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के एक दिन बाद आज आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिले।
  • बिहार चुनाव नतीजे बिहार चुनाव नतीजे बिहार की उभरती हुई तस्वीर से यह साफ़ हो गया कि भाजपा, नितीश कुमार और लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व वाले महागठबंधन के आगे हार गयी। चाहे शुरूआती रुझानों में एनडीए को बड़ा फायदा दिखाया जा रहा था लेकिन जल्द ही भगवा पार्टी की यह बढ़त गिर गयी। नितीश कुमार के नेतृत्व वाली मिलीजुली सरकार बिहार में शपथ ग्रहण करेगी।
  •  बिहार एग्जिट पोल बिहार एग्जिट पोल ज्यादातर एग्जिट पोल नतीजों में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए और जेडीयू-राजद-कांग्रेस (महागठबंधन) की लड़ाई में महागठबंधन को एनडीए से आगे दर्शाया जा रहा है।
  • सहिष्णुता बर्दाश्त सहिष्णुता बर्दाश्त भारत विश्व की सबसे मूल्यवान राष्ट्र ब्रांड बनने के लिए एक स्थान ऊपर चला गया है। अपने अपने ब्रांड मूल्य में 32 प्रतिशत की वृद्धि के साथ भारत 2.1 बिलियन डॉलर के साथ विश्व की सातवीं सबसे मूल्यवान राष्ट्र ब्रांड बन गया है।
  • सुपर 'मड' मोदी सुपर 'मड' मोदी देश में दलितों पर पार्टी के रुख को लेकर भाजपा की परेशानियों के लिए दृष्टि में कोई त्वरित अंत नहीं है। अपने अल्पसंख्यक विरोधी विचारों और अपने नेताओं के बयानों के कारन पार्टी को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के एक ब्यान से पार्टी फिर शर्मसार हुई जब उन्होंने कहा कि मुसलमान भारत में तभी रह सकते हैं अगर वो बीफ खाना छोड़ दें।
Test