•  

    कुत्ता किसने खुला छोड़ा
    दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच के तनाव को एक नए स्तर पर ले जाते हुए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने मंगलवार को दावा किया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर उनके दफ्तर पर छापा मारा है। उन्होंने प्रधानमंत्री को `कायर` और `मनोरोगी` भी कह दिया। केंद्रीय एजेंसी ने कथित तौर पर दिल्ली सरकार की ओर से ठेके प्राप्त करने में एक फर्म का पक्ष में करने के लिए राजेंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
  • पीकर मत चलाना पीकर मत चलाना बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को बॉलीवुड स्टार सलमान खान पर 2002 में लगे हिट एंड रन केस के सभी आरोपों को ख़ारिज कर बरी कर दिया साथ ही निचली अदालत के फैंसले को भी ख़ारिज कर दिया जिसमे उन्हें अपने टोयोटा लैंड क्रूज़र गाडी से फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ा देने का दोषी पाया था।
  • सुषमा की उम्मीद सुषमा की उम्मीद सुषमा स्वराज ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से कहा यह सुनिश्चित किया जाये कि आतंकवाद और उग्रवाद की ताकतों को "किसी भी नाम, रूप या अभिव्यक्ति" में कहीं भी सुरक्षित ठिकाने ना मिल पायें।
  • भारत ने दक्षिण अफ्रीका को ध्वस्त किया भारत ने दक्षिण अफ्रीका को ध्वस्त किया भारत ने 337 रनों की जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ में 3-0 के साथ जीत दर्ज़ कर ली और इसी के साथ आईसीसी की अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। यह भारत की मेहमानों पर सबसे बड़ी जीत थी, जो नौ सालों में पहली बार बाहर सीरीज़ हारे हैं।
  • पैसों की बारिश पैसों की बारिश दिल्ली विधानसभा ने शहर के विधायकों की मासिक तनख्वाह में चार गुणा बढ़ोतरी को मंज़ूरी दे दी है, जिससे अब उनकी मासिक तनख्वाह 88,000 रुपये से बढ़कर 2.1 लाख रुपये प्रति माह हो गयी है, जो देश में सबसे अधिक है।
  • डमी योद्धा डमी योद्धा कुमार विश्वास ने प्रशांत भूषण को अन्ना हज़ारे के साथ जन लोकपाल पर खुली बहस करने के लिए चुनौती दी। इससे पहले प्रशांत भूषण ने जन लोकपाल पर खुली बहस के लिए केजरीवाल को चुनौती दी थी। अब अन्ना ने दिल्ली सरकार को जन लोकपाल के लिए हरी झंडी दे दी है।