कौन होगी दिल है की मानता नहीं रीमेक की मुख्य अदाकारा?

  • कौन होगी दिल है की मानता नहीं रीमेक की मुख्य अदाकारा?

    कौन होगी दिल है की मानता नहीं रीमेक की मुख्य अदाकारा?

    जैसे ही 90 के दशक की हिट फिल्म दिल है की मानता नहीं के रीमेक की खबर आई है ख़बरों का बाज़ार इस खबर से गर्म है कि निर्माताओं भूषण कुमार और भट्ट परिवार के बीच इस बात को लेकर रस्सा-कशी मची हुई है की इस फिल्म की मुख्या अभिनेत्री कौन होगी।

    तो आईये देखते हैं की आज के इस दौर के नए चेहरों में से किस-किस सुन्दरी के 'दिल है की मानता नहीं' की मुख्य अभिनेत्री के तौर पर सामने आने की संभावना है।

  • आल्या भट्ट

    आल्या भट्ट

    जब से आल्या ने करन जौहर की बहुचर्चित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर' से अपने फ़िल्मी सफ़र का आगाज़ किया है तभी से वह करोडो फिल्म दर्शकों की मनपसंद अदाकारों की सूचि में शामिल हो गयी है।

    अगर मायानगरी से आती ताज़ा ख़बरों को माने तो पूरा भट्ट कुटुंब चाहता है की 'दिल है की मानता नहीं' के रीमेक में आल्या ही अपनी बहन पूजा भट्ट द्वारा निभाये गए किरदार लो पुनर्जीवित करें।

  • श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर जो की अपनी पहली फिल्म 'आशिकी 2' से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं भी इस दौड़ में कोई बहुत ज्यादा पीछे नहीं हैं। अगर जानकारों की माने तो आलिया को लेकर फिल्म के और निर्माता भूषण कुमार कुछ बहुत ज़्यादा आश्वस्त नहीं हैं और शायद वह इस बात के पक्ष में भी नहीं हैं की आलिया 'दिल है की मानता नहीं' में मुख्य भूमिका में आयें।

    तो शायद कहीं ना कहीं यह बात श्रद्धा के पक्ष में जा सकती है क्योंकि, अगर काबिलियत की बात की जाए तो श्रद्धा शायद आलिया से कहीं आगे हैं।

  • अंकिता शौरी

    अंकिता शौरी

    एक और अभिनेत्री जिसकी की इस दौड़ में शामिल होने की खबर अभी कुछ ही समय पहले आयी है वह हैं अंकिता शौरी, जिन्होंने की अभी गुज़रे दिनों में भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध किया है।

    वैसे अभी तक इस बारे में ना तो अंकिता ने और ना ही भूषण कुमार ने कोई खुलासा किया है कि क्या 'दिल है की मानता नहीं' उन तीन फिल्मों में से एक है या नहीं, परन्तु अगर ऐसा होता है तो यह आलिया और श्रद्धा, जो की इस दौड़ की मुख्य धाविका मानी जा रही है, के लिए एक करार झटका हो सकता है।

  • परिणीती चोपड़ा

    परिणीती चोपड़ा

    बहराल यह तो हुई उनकी बात जिनका की नाम इस दौड़ में साफ़तौर पर उभर कर आ रहा है, अब ज़रा एक नज़र डालते हैं उन पर जो की सच में इस किरदार की एक सशक्त दावेदार हो सकती हैं। तो इस सूची में सबसे पहला नाम आता है परिणीती चोपड़ा का।

    और परिणीती इस लिए, क्योंकि याद हो की पिछली 'दिल है की मानता नहीं' है में जिस तरह का किरदार पूजा का था, आज के सिनेयुग में उस तरह के किरदार को निभाने के लिए परिणीती ना सिर्फ एक सशक्त अदाकार है बल्कि इस तरह के किरदारों के लिए उन्हें दर्शकों ने बहुत सराहा भी है और इशक्जादे और लेडीज वर्सेज रिक्की बहल जैसी फिल्में इस बात के प्रत्यक्ष उदाहरण हैं ।

  • सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    वैसे तो अभी तक फिल्म समीक्षकों की नज़र में सोनम सिर्फ एक ऐसी अभिनेत्री थीं जो की सिर्फ अच्छे परिधान पहन कर अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सवों में शिरकत कर सकती हैं, परन्तु उनकी हाल ही में आयी कुछ फिल्मों से सोनम ने साबित कर दिया है की वह एक सुसज्जित गुडिया ही नहीं बल्कि एक काबिल अभिनेत्री भी हैं।

    तो अगर थोड़ा गौर अगर सोनम की असल जीवन की तुनकमिजाजी और उनकी हालिय फ़िल्मी सफलताओं पर डालें तो सोनम भी 'दिल है की मानता नहीं' की मुख्य अभिनेत्री के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती हैं।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments