विवादों की बेताज मल्लिकाएं

  • विवादों की बेताज मल्लिकाएं

    विवादों की बेताज मल्लिकाएं

    लोग विवादों से डरते हैं, अपने आप को इस बला से दूर रखना चाहते हैं। लेकिन मायानगरी में कुछ ऐसी दिलेर और खूबसूरत बलाएं भी हैं, जिनके लिए विवादों में रहना ही सफलता की कसौटी।

    आइये इन विवादों की महारानियों पर एक नज़र डालते हैं, जिन्होंने अपने बेधड़क कारनामों को अपनी सफलता का रास्ता बनाया हुआ हैं।

  • वीना मलिक

    वीना मलिक

    इन मोहतरमा ने जब से भारत की ज़मीन पर कदम रखा हैं, तभी से जैसे कसम खाई हुई हैं कि मैंने अपनी ख़बरों पर विराम नहीं लगने देना। इसकी शुरुआत वीना ने सबसे पहले 'बिग बॉस' से अश्मित पटेल के साथ नजदीकियां बनाने से की थी। इसके बाद जैसे इन्हें अपना इस तरह पंगो में पड़ना सफलता का रास्ता नज़र आया।

    इसके बाद से तो उन्होंने कभी कामुक वीडियो की चर्चा को लेकर और कभी 'एफएचएम' के लिए सिर्फ टैटू में नज़र आने को लेकर अपने आप को ख़बरों में बना के ही रखा हैं।

  • पूनम पांडे

    पूनम पांडे

    कभी बाथरूम सीन, तो कभी इंटरनेट पर 'एमएमएस' का लीक होना, कभी न्यूड होने की घोषणा करना और फिर कहना 'मैंने धमकी ही तो दी थी हुई तो नहीं थी ना' भला क्या-क्या हथकंडे नहीं जानती पूनम। इन्ही सब का नतीजा था कि पूनम ने फिल्म अपने लिए, निर्देशक को 'नशा' जैसी फिल्म बनाने के लिए मजबूर कर दिया।

    हालाँकि फिल्म 'नशा' देखने के बाद दर्शकों पर पूनम का जो नशा था वह सारा उतर गया।

  • रोज़लिन खान

    रोज़लिन खान

    विवादों का ज़िक्र हो तो भला ये मोहतरमा कैसे पीछे रह सकती हैं। कभी ये धोनी के लिए न्यूड होती हैं, तो कभी जनता के लिए, धोनी ने ना सही कहीं तो भाव मिला।

    इन्होने जहाँ विवादों के संसार में कदम रखा वैसे ही इन्हें सविता भाभी बनने का मौका मिल गया। वैसे इन्होने अपने करियर की शुरुआत नेट पर टॉपलेस फोटो से की थी।

  • शर्लिन चोपड़ा

    शर्लिन चोपड़ा

    विवादों के संसार की एक और सदस्य हैं शर्लिन चोपड़ा, ट्विटर पर अपनी न्यूड फोटो लगाईं और विवादों के रास्ते फिल्म 'कामासूत्र में घुस गई। अब भी उनका विवादों में बने रहने का सफ़र जारी हैं। हाल ही में इन्होने बिलकुल न्यूड होकर खूब चर्चा बटौरी हैं।

  • राखी सावंत

    राखी सावंत

    हालाँकि राखी सावंत आज सुर्ख़ियों से दूर हैं, लेकिन ये विवादित संसार की अनुभवी महारानी हैं। अपने बिंदास बोल और अंदाज के कारण आए दिन लोगों की जुबान पर रहने वाली राखी आज इस श्रेणी की नवोदित बालाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं।

  • Vote for विवादों की बेताज मल्लिकाएं

ADVERTISEMENT

Popular Slideshows

ADVERTISEMENT
Hide Comments
Show Comments