रुपहले पर्दे की बांग्ला सुंदरिया

  • रुपहले पर्दे की बांग्ला सुंदरिया

    रुपहले पर्दे की बांग्ला सुंदरिया

    फिल्म इंडस्ट्री में अगर एक बार एक ट्रेंड चल जाए तो निर्माता-निर्देशक उसे बार-बार भुनाना चाहते है। जैसे कि आज कल बॉलीवुड बेब को बंगाली फॉर्म में दिखाने का ट्रेंड। वैसे तो यह पुराना ही हैं लेकिन यह ट्रेंड नई-नई बॉलीवुड बेब्स को भी काफी भा रहा है।

    चलिए देखते है कि बॉलीवुड की किन-किन मॉडर्न हॉट बेब ने इस पारंपरिक गेटअप में अपने अभिनय के जलवे बिखेरे है।

  • सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी ने अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'लुटेरा' में बंगाली बाला का किरदार निभाया था। वहीं एक बार फिर से सोनाक्षी अपनी आगामी फिल्म 'बुलट राजा' में बोर्डर वाली साडी में बंगाली बाल के रूप में नज़र आएंगी।

  • प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    हालाँकि अपने अब तक के सिने करियर में प्रियंका ने पर्दे पर अलग-अलग रूप बदले है। लेकिन अपनी आगामी फिल्म 'गुंडे' में प्रियंका भी बंगाली लिबाज़ और शैली में नज़र आने वाली हैं क्योंकि वह इसमें बंगाली बाला का किरदार ही निभा रही है।

  • इलियाना डिक्रूज

    इलियाना डिक्रूज

    'फटा पोस्टर निकला हीरो' में एक चुलबुली समाज सेविका के किरदार में दिखने वाली इलियाना डिक्रूज़ अपनी पहली ही फिल्म 'बर्फी' में एक बंगाली बाला का किरदार निभा कर सुर्खिया बटौर ली थी।

    हालाँकि बर्फी उनकी पहली फिल्म थी जिसमें प्रियंका मुख्य भूमिका में थी। लेकिन बावजूद इसके वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गई थी।

  • यामि गौतम

    यामि गौतम

    हम भला शानदार सौंदर्य की मालकिन यामि गौतम को कैसे भूल सकते है, जिन्होंने जिन्होंने फिल्म 'विकी डोनर' से शुरुआत की थी और इस फिल्म में भले ही पूरी तरह से नहीं पर बंगाली ट्रेंड को दर्शाया था।

  • ऐश्वर्या राय और विद्या

    ऐश्वर्या राय और विद्या

    हालाँकि ऐसा नहीं है, कि बॉलीवुड बंगाली बालाओं का चलन अभी चला हैं बल्कि यह काफी समय से चला आ रहा है। याद हो तो ऐश्वर्या और विद्या बालन भी बंगाली बाला के रूप में अपने अभिनय कला का प्रदर्शन कर चुकी है।

    जहाँ ऐश्वर्या देवदास में बंगाली गेटप में नज़र आई थी वहीं विद्या परिणीता में बंगाली बाला बनी थी।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments