बॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजाने के लिए तैयार हनी सिंह

  • बॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजाने के लिए तैयार हनी सिंह

    बॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजाने के लिए तैयार हनी सिंह

    हनी सिंह ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना ली है और साथ ही में वह बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाने में सफल भी रहे है। चलिए नज़र डालते हैं बॉलीवुड में उनकी इस सफलताओं पर-

  • ओके हॉर्न प्लीज़ (डेढ़ इश्क़िया)

    ओके हॉर्न प्लीज़ (डेढ़ इश्क़िया)

    हनी सिंह का नाम एक बार फिर से सुर्ख़ियों में उनके डेढ़ इश्किया के इस गाने के लिए। उनका 'ओके हॉर्न प्लीज़' गाना अभी-अभी रिलीज़ हुआ है, जिसे उन्होंने विशाल भरद्वाज के लिए गाया है।

  • अंग्रेजी बीट (कॉकटेल)

    अंग्रेजी बीट (कॉकटेल)

    'कॉकटेल फ़िल्म का यह गाना जो फ़िल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया था, इसे काफी पंसद किया गया था और इसे अपनी प्रतिभा से जिसने सजाया था वह कोई और नहीं बल्कि हनी सिंह ही थे।

  • पार्टी आल नाईट (बॉस)

    पार्टी आल नाईट (बॉस)

    जब 'पार्टी आल नाईट' गाना बजना शुरू हुआ था तो विवादों के घेरे में आ गया था लेकिन बावजूद इसके यह 2013 का सबसे मशहूर और लोकप्रिय गाना सिद्ध हुआ। हनी सिंह की आवाज के जादू से सजे इस गाने को अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था।

  • लुंगी डांस 'चेन्नई एक्सप्रेस'

    लुंगी डांस 'चेन्नई एक्सप्रेस'

    'लुंगी डांस' भी 2013 के हिट गानों में से एक है, लेकिन साथ ही इसकी यह भी ख़ास बात है कि इस गाने पर भी हनी सिंह ने न सिर्फ अपनी आवाज दी थी बल्कि शाहरुख के साथ ठुमके भी लगाए थे। ये ही नहीं इस गाने ने बेहतरीन रैप और डांस का ख़िताब भी जीता।

  • ब्ल्यू आईज़ (यू ट्यूब)

    ब्ल्यू आईज़ (यू ट्यूब)

    यो-यो हनी सिंह का गाना ब्ल्यू आईज़ यू ट्यूब पर, 20 दिनों में 10 मिलियन से भी ज्यादा हिट पा चुका है। जिसने दूसरे चार्टबस्टर्स को इस मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है।

  •  'एक्सपॉज़'

    'एक्सपॉज़'

    हनी सिंह अब जल्द ही एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म 'एक्सपोज़' में भी नज़र आने वाले है। उनकी यह पहली बॉलीवुड फ़िल्म अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित की जाएगी।

ADVERTISEMENT

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments