2013 के यादगार आइटम नंबर

  • 2013 के यादगार आइटम नंबर

    2013 के यादगार आइटम नंबर

    बॉलीवुड में अब आयटम नंबर्स की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, और इसमें चार चाँद लगाने में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां भी कुछ पीछे नहीं है।

    अब नॉन-फ़िल्मी मॉडल्स ही नहीं बल्कि कैट और प्रियंका जैसी लाखों दिलों की धड़कन भी इसमें जमकर हाथ आजमा रही है। चलिए नजर डालते हैं 2013 के उन आयटम नंबर्स और उन पर थिरकने वाली अभिनेत्रियों पर।

  • लैला- सनी लियोन

    लैला- सनी लियोन

    ​सर्च इंजन पर सबसे ज्यादा स्कोर बनाने वाली सनी लियोन ​ने जब 'शूट आउट एट वडाला' ​में 'लैला' ​के लिबाज में ठुमके लगाए​ तो सनी को सर्च इंजन पर ढूंढ़ने वाले सामने देखकर गद गद हो गये।

  • बबली बदमाश- प्रियंका चोपड़ा

    बबली बदमाश- प्रियंका चोपड़ा

    'शूट आउट एट वडाला'​ में जब सनी ने लैला बनकर वावाही बटोरने की कोशिश की तो बबली यानी प्रियंका को भी बदमाश बनना ही पड़ा। और लड़कियों ने इस बबली बदमाश को काफी पसंद किया।

  • थैंक गॉड इट्स फ्राइडे- सोनाक्षी सिन्हा

    थैंक गॉड इट्स फ्राइडे- सोनाक्षी सिन्हा

    ना चाहते हुए ही सही लेकिन सोना भी आयटम सांग के इस मैदान में फ़िल्म 'हिम्मत वाला के 'थैंक गॉड' से​उतर ही गई। जिसमें उनकी तुलना सेक्स-सायरन ज़ीनत अमान से की गई थी।

  • वन टू थ्री फोर- प्रियमणि

    वन टू थ्री फोर- प्रियमणि

    दक्षिण से जुडी प्रियमणि की भले ही हिंदी-सिने जगत में ज्यादा पहचान ना हो, लेकिन 'चेन्नई एक्सप्रेस' में किंग खान के साथ वन टू थ्री फोर पर उनके साथ कदम से कदम मिला कर थिरकने वाले उन्हें भला कैसे भूल सकते है।

  • जादू की ​झप्पी - जैकलिन फर्नांडीज

    जादू की ​झप्पी - जैकलिन फर्नांडीज

    ​जैकलिन अभी फिल्मों से तो किसी को जादू की झप्पी नहीं दे पाई है, लेकिन फ़िल्म 'रमैया वस्ता ​ ​वैया​' में देसी अवतार में जैकलिन ने दर्शकों को जो 'जादू की झप्पी' दी वह कुछ हद तक काम करी गई और जैकलिन ने अपनी उपस्थिति 2013 के एक आयटम नंबर पर करवा ली।

  • पिंकी-प्रियंका चोपड़ा

    पिंकी-प्रियंका चोपड़ा

    2013 प्रियंका के लिए आयटम नंबर के मामले में काफी प्रायोगिक रहा है। प्रियंका इस वर्ष एक के बाद एक कर के आयटम नंबर पर थिरकने वाली शीर्ष अभिनेत्री है। यहीं नही प्रियंका ने इस साल अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक पर भी अपनी दमदार पर्फोर्मांस दी है। वहीं प्रियंका ने जंजीर' में पिंकी बन कर काफी सीटियां बटोरी।

  • धतिंग नाच- नरगिस  ​फाकरी

    धतिंग नाच- नरगिस ​फाकरी

    नर्गिस फाकरी का फ़िल्मी करियर बेहद धीमी गति से आगे सरक रहा है। लेकिन उन्होंने 'फटा पोस्टर निकला हीरो' के 'धतिंग नाच' पर शाहिद कपूर के साथ जमकर ठुमके ​ लगाए है। और वह इसमें काफी हद तक सीटियां बटोरने में कामयाब भी रह गई।

  • घागरा- माधुरी दीक्षित

    घागरा- माधुरी दीक्षित

    माधुरी ने एक बार फिर से बॉलीवुड में एक ताज़ी शुरुआत की है, और उनका जादू अभी तक खत्म नहीं हुआ हैं यह भी साबित कर दिया है। उन्होंने जब 'ये जवानी हैं दीवानी' में रॉकस्टार रणबीर कपूर के साथ 'घाघरा' पर डांस किया तो दर्शक उन्हें नजरअंदाज नहीं कर पाए।

  • राम चाहे लीला- प्रियंका

    राम चाहे लीला- प्रियंका

    बबली और, पिंकी के बाद जब ​प्रियंका ​ ने 'रामलीला' के 'राम चाहे लीला चाहे' पर सफ़ेद लिबाज में कमर , लचकाई तो लोग उनके इस लाजवाब जादू से बच नहीं पाए।

    यही नहीं इसे उनके अब तक के करियर का सबसे बेहतरीन गाना कहा जा सकता है। ​इस पुराने फ़िल्मी मुजरे की प्रियंका ने नई परिभाषा गढ़ी।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments