पति-पत्नी और हुमा!

  • पति-पत्नी और हुमा!

    पति-पत्नी और हुमा!

    अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन के सितारें आपस में 2009 में मिले और तभी अनुराग ने अपनी पहली पत्नी फिल्म संपादक आरती बजाज से तलाक लिया था। इसके बाद अनुराग और कल्कि दोनों ने प्रोफेसनल, दोस्ती और पति-पत्नी जैसे रिश्तों को निभाने के बाद सिर्फ दो सालों के बाद अलग होने का फैंसला कर लिया।

    चलिए नजर डालते हैं दोनों के इस छोटे से सफर पर ​और ​साथ में यह भी देखते हैं कि हुमा ​कैसे बनी दोनों के बीच का हिस्सा।

  • सफ़र की शुरुआत

    सफ़र की शुरुआत

    फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और उनकी अभिनेत्री पत्नी कल्कि ने पहली बार 'देव डी' में साथ काम किया और इसके बाद मिलते-मिलते दोनों शादी जैसे गहन सूत्र तक पहुंच गये और 30 अप्रैल 2011 को शादी कर ली।

  • ब्रेक के बाद

    ब्रेक के बाद

    शादी के दो सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने इस रिश्ते में ब्रेक लेने का फैंसला करते हुए घोषणा की, कि हम दोनों कुछ समय के लिए एक दूसरे को स्पेस देना चाहते है।

  • हुमा? हम्म्म!

    हुमा? हम्म्म!

    फिर अनुराग ने शुरू की अपनी फ़िल्म 'गैंग ऑफ़ वासेपुर' जिसमें उनकी अभिनेत्री हुमा के साथ उनके रिश्तों की आनी शुरू हो गई। साथ ही शुरू हो गई अनुराग और कल्कि के बीच कड़वाहट।

  • जोर पकड़ती चर्चा

    जोर पकड़ती चर्चा

    इसके बाद जैसे-जैसे अनुराग और कल्कि के बीच रिश्तों में दूरियां बढ़ती गई उतनी ही अनुराग और हुमा के बीच संबंधों की चर्चा भी जोर पकड़ती गई।

  • ये क्या हो रहा मायानगरी में?

    ये क्या हो रहा मायानगरी में?

    ठीक अनुराग और कल्कि की ही तरह पिछले दिनों मायानगरी के एक और बहुचर्चित दंपत्ति हृतिक और सुज़ैन के अलगाव ने भी फ़िल्म जगत में काफी सुर्खियां बटोरी।

  • डेढ़ इश्किया का प्रभाव

    डेढ़ इश्किया का प्रभाव

    हाल ही में हुमा की फ़िल्म 'डेढ़ इश्किया' की स्क्रीनिंग पर ना सिर्फ कल्कि बेहद अच्छे मूड में दिखी बल्कि हुमा और कल्कि ने एक दूसरे के साथ काफी सद्भावना भी बांटी और एक साथ बैठ कर फ़िल्म भी देखी।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments