क्या इनको 'आइस बकेट चैलेंज' लेना चाहिए?

  • क्या इनको 'आइस बकेट चैलेंज' लेना चाहिए?

    क्या इनको 'आइस बकेट चैलेंज' लेना चाहिए?

    फिल्म इंडस्ट्री में आजकल 'आइस बकिट चैलेंज' काफी लोकप्रिय हो रहा है। जिसे बड़े-बड़े फ़िल्मी सितारें स्वीकार कर रहे हैं। और यह आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसे में समझ में ना आने वाली बात ये है कि इस चुनौती में, सुर्ख़ियों की भूखी ये बालाएं भला क्यों पीछे हैं।

  • पूनम​ पांडे

    पूनम​ पांडे

    ​पूनम पांडे इस सूची में सबसे उपर हैं, क्योंकि आए दिन वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है। फिर चाहे क्रिकेट हो या फीफा वह किसी भी मौके को हाथ से नहीं जाने देती। फिर भला ऐसे में वह पीछे क्यों हैं।

  • ​शर्लिन चोपड़ा

    ​शर्लिन चोपड़ा

    ​बीच-बीच में अश्लील बम फोड़ने वाली शर्लिन चोपड़ा तो आजकल जैसे खबरों से ही गायब हैं। लेकिन अगर यह 'कामसूत्रा 3डी' की असफलता का असर है, तो उनके पास एक और मौका है विवादों में आने का।

  • ​सोफ़िया हयात

    ​सोफ़िया हयात

    ​सोफिया ने 'बिग बॉस' में आकर जो चर्चा बटोरी उसे बाहर आकर भी बखूबी कायम रखने की कोशिश की, लेकिन वह ज्यादा कामयाब नहीं हो पाई। तब से लेकर अब तक वह सुर्ख़ियों से पूरी तरह से गायब हैं। इसीलिए उनके लिए भी 'आइस बकिट चैलेंज' एक रास्ता हो सकता है।

  • ​मल्लिका शेरावत

    ​मल्लिका शेरावत

    ​हालाँकि मल्लिका शेरावत इनसे थोड़ी अलग हैं, उनकी शुरुआत बॉलीवुड में बोल्ड लेकिन काफी अच्छी हुई थी उन्हें अपने जलवे दिखाने के लिए ज्यादातर यूट्यूब और दूसरे साधनों की जरूरत नहीं पड़ी बल्कि उन्होंने यह शुरुआत फिल्म से की। वहीं हाल ही में वह अपनी एक फोटो को लेकर काफी चर्चा में थी जिसके बाद से वह गुम हो गई हैं। लेकिन उनके पास भी एक मौका है इस अवसर को भुनाने का।

  • ​रोज़लिन खान

    ​रोज़लिन खान

    ​रोजलिन खान भला इस मामले में पीछे क्यों रहे, आखिरकार वह भी तो एक कामुक सनसनी ही है। हालाँकि वह इस तरह की खबरों के लिए अभी तक कम ही नजर आई हैं, लेकिन ये मोहतरमा भी उनसे अलग नहीं हैं। तो उनके लिए भी यह चैलेंज काफी लाभदायक सिद्ध हो सकता है।

  • ​वीणा मालिक

    ​वीणा मालिक

    ​वीणा मलिक, जिन्होंने अभी तक रोज कोई ना कोई नया कारनामा कर दिखाया, शादी कर के तो वह गायबा सी ही हो गई हैं। लेकिन अगर वह चाहें तो इस चुनौती से एक बार फिर से शानदार वापसी कर सकती हैं।

  • ​शांति डायनामाइट

    ​शांति डायनामाइट

    ​अरे भला इनका नाम कोई कैसे भूल सकता है, ये पोर्न स्टार अभी तक बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए संघर्ष कर रही हैं। तो ऐसे में उनके लिए भी यह एक अच्छा मौक़ा हो सकता है।

  • Vote for क्या इनको 'आइस बकेट चैलेंज' लेना चाहिए?

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments