सितंबर के खूबसूरत कवर

  • सितंबर के खूबसूरत कवर

    सितंबर के खूबसूरत कवर

    इस बार के सितंबर कवर काफी रोमांचक और खूबसूरत हैं। जिनपर बॉलीवुड की खूबसूरत हस्तियां अपने डैशिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। चलिए देखते हैं कि इस महीने किस मैगज़ीन के कवर पर किसके जलवे हैं।

  • ऋचा चड्ढा -​​ मैक्सिम विशेष संस्करण

    ऋचा चड्ढा -​​ मैक्सिम विशेष संस्करण

    ऋचा चड्ढा और निखिल अभिनीत फिल्म 'तमंचे' सिल्वर-स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं इसी महीने ऋचा ​मैक्सिम ​के एक ​विशेष संस्करण​ 'सेक्स एंड रिलेशनशिप' एडिशन में भी नजर आ रही हैं।

  • श्रद्धा कपूर - हार्पर बाजार

    श्रद्धा कपूर - हार्पर बाजार

    जब से श्रद्धा ने लाइम लाइट में एंट्री की है, तभी से उनकी चमक में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अपनी हर फिल्म से वह और ज्यादा निखर कर सामने आ रही हैं। वहीं इस महीने श्रद्धा हार्पर बाजार के कवर पर भी सफ़ेद और लाल प्रिंट की ड्रैस में नजर आ रही हैं।

  • अदिति राव ​हैदरी - वर्व

    अदिति राव ​हैदरी - वर्व

    ​भले ही अदिति की झोली में ज्यादा फ़िल्में ना हो लेकिन इस से उनके चाहने वालों पर कोई फर्क नहीं पड़ता। इस बार यह खूबसूरत बाला वर्व मैगज़ीन के कवर पर जलवे बिखेर रही है।

  • ​करीना कपूर खान - हैलो ​मैगज़ीन

    ​करीना कपूर खान - हैलो ​मैगज़ीन

    भले ही बेबो की शादी हो गई हो, लेकिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की उस सोच को बदकलर रख दिया है, जिसमें शादी शुदा अभिनेत्रियों के करियर को खत्म समझा जाता था, बल्कि इसके विपरीत करीना के फेम में कोई फर्क नहीं आया है, और इस बार हेलो मैगज़ीन के कवर पर नीले रंग की ड्रैस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

  • सोनम कपूर - वोग

    सोनम कपूर - वोग

    भला ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई भी मैगज़ीन सोनम को अपने कवर पर नहीं देखना चाहेगी। इस बार ये छरहरी सुंदरी वोग मैगज़ीन के कवर पर इतराती नजर आ रही है।

  • सोनाक्षी - एल 'ऑफिशियल

    सोनाक्षी - एल 'ऑफिशियल

    अपने वजन के लिए आलोचनाओं का सामना करने वाली सोनाक्षी सिन्हा और उनके चाहने वालों पर इन आलोचनाओं का कोई असर नहीं होता। और वह धीरे-धीरे सफलता की सीढियाँ चढ़ती जा रही है। फिलहाल वह जहाँ नजर आ रही हैं, वह है एल 'ऑफिशियल कवर।

  • ​पूजा मिश्रा - एफएचएम

    ​पूजा मिश्रा - एफएचएम

    भले ही कुछ समय से पूजा लाइमलाइट से दूर है, लेकिन इस महीने के एफएचएम मैगज़ीन कवर पर आकर उसने जो पोज़ दिया है उस से अचानक से सुर्खियां बटोर ली हैं।

  • नरगिस फाखरी - मैक्सिम

    नरगिस फाखरी - मैक्सिम

    खूबसूरत और छरहरी नर्गिस के हिस्से में भले ही अभी तक बॉलीवुड से कोई खास प्रोजेक्ट ना आया हो, लेकिन कहा जा सकता है कि वह हमेशा ही सभी मैगज़ीन कवर्स की चहेती रही हैं। इस बार नर्गिस मैक्सिम के सितंबर कवर पर नजर आ रही हैं।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments