बॉलीवुड की अजीबो-गरीब जोड़ियां

  • बॉलीवुड की अजीबो-गरीब जोड़ियां

    बॉलीवुड की अजीबो-गरीब जोड़ियां

    ​हम फिल्मों में फ़िल्मी जोड़ी को हमेशा एक ही उम्र का देखते हुए आए हैं, ऐसे में उम्र में कई वर्षों के फांसलो वाली जोड़ियों के बारे में सुनना थोड़ा अटपटा लगता है। लेकिन कुछ अलग करने की निर्माताओं की चाह और दर्शकों की मांग ने इस तरह के प्रयोगो को भी जन्म दिया है। चलिए बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों पर नजर डालतें हैं जो स्क्रीन पर उम्रदराज अभिनेताओं के साथ जोड़ी में नजर आई हैं।

  • ​लीज़ा हैडन

    ​लीज़ा हैडन

    ​इन अभिनेत्रियों में सबसे आधुनिक नाम है, लीज़ा हैडन का, जो फिल्म 'शौक़ीन' में तीन-तीन उम्रदराज अभिनेताओं, जिनमें, अनुपम खेर, अन्नू कपूर और पियूष मिश्रा शामिल हैं, के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। उन्होंने तीनों को खूब अपनी उँगलियों पर नचाया है।

  • ​विद्या बालन

    ​विद्या बालन

    ​जहाँ तक किरदार के अनुसार अपने आप को ढालने की बात आती है, तो भला विद्या को कोई कैसे भूल सकता है। उन्होंने अपनी फिल्मों 'इश्किया' और 'डर्टी पिक्चर' में नसीर के साथ जमकर रोमांस किया है।

  • ​जिया खान

    ​जिया खान

    जब जिया खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'निशब्द' सिने-एरिना में आई थी, तो इसके तुरंत बाद बॉलीवुड में काफी हलचल मच गई थी। शायद ऐसा इसलिए कि यह फिल्म अपने समय से पहले ही अस्तित्व में आ गई थी। लेकिन साथ ही कहा जा सकता है कि फिल्म से जिया को काफी तारीफें मिली थी।

  • ​प्रियंका चोपड़ा

    ​प्रियंका चोपड़ा

    ​किसी भी न्यूबी के लिए अपनी उम्र से दोगुनी उम्र के अभिनेता के साथ रोमांस करना काफी मुश्किल होता है। लेकिन प्रियंका ने अपनी करियर के शुरुआती दिनों में ही इस असंभव को संभव बना दिया था। उन्होंने फिल्म 'ऐतराज' में पूरी साहब के साथ रोमांस किया था।

  • ​पेरीज़ाद ज़ोरबियन

    ​पेरीज़ाद ज़ोरबियन

    ​​​​​अनंत बालानी ​की फिल्म 'जॉगर्स पार्क​' में भी उम्र के बीच काफी अंतर वाली जोड़ी ने दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी अच्छे से मेंटेन किया था।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments