क्रिकेट फीवर: क्रिकेटर के लिए क्रेज़ी बेब्स

  • क्रिकेट फीवर: क्रिकेटर के लिए क्रेज़ी बेब्स

    क्रिकेट फीवर: क्रिकेटर के लिए क्रेज़ी बेब्स

    ​ग्लैमर वर्ल्ड में कुछ बेब्स ऐसी हैं, जो क्रिकेट और क्रिकेट खिलाड़ियों के प्रति कुछ ज्यादा ही क्रेज़ी हैं, और एक और तो भारीतय खिलाड़ी खेल के मैदान में नए-नए रिकॉर्ड बनाते हैं, वहीं दूसरी और ये बेब्स सनसनी संसार में नए-नए रिकॉर्ड बनाती हैं।

  • ​मामला​ ​लोकप्रियता का

    ​मामला​ ​लोकप्रियता का

    ​आम तौर पर ये कामुक छवि वाली बेब्स क्रिकेट को ही अपने लिए प्राथमिकता की सूची में रखती हैं, ​और जैसे ही क्रिकेट के मैदान में कोई नया इतिहास रचा जाता है, वैसे ही ये मोहतरमा किसी ना किसी तरीके से मीडिया में आ जाती हैं।

  • वायदे की पक्की ​पूनम

    वायदे की पक्की ​पूनम

    ​पूनम पांडे वो नाम है जिसने इस चलन की शुरुआत वर्ल्ड कप के दौरान की थी। जब इन्होने घोषणा की थी कि अगर ये मैच जीतता है तो वह अपने कपडे उतार देंगी।इसके बाद अपने वायदे को निभाते हुए इन्होने ट्विटर पर अपनी नग्न तस्वीर पोस्ट भी की थी।

  • ​रोज़लीन खान

    ​रोज़लीन खान

    ​इस मामले में दूसरा नाम है, रोज़लीन खान का, जिन्होंने आईपीएल सीरीज 5 के दौरान टीम को चीयर अप करने के लिए ऐसा ही कुछ कारनामा किया था।

  • ​सोफिया हयात

    ​सोफिया हयात

    ​​​ये ब्रिटिश मॉडल​ किम कार्दशियन के​ 'ब्रेक द इंटरनेट' पेपर मग कवर फोटोशूट से​​ प्रभावित​ है। इन्होने भी रोहित शर्मा को 264 रिकॉर्ड तोड़ रन बनाने के बाद न्यूड फोटो पोस्ट कर चीयर अप किया था।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments