​ब्रेक-अप के बाद फिर करीब आए ये बॉलीवुड सितारें

  • ​ब्रेक-अप के बाद फिर करीब आए ये बॉलीवुड सितारें

    ​ब्रेक-अप के बाद फिर करीब आए ये बॉलीवुड सितारें

    ​हालिया खबरों के अनुसार शिल्पा के पति राज कुंद्रा और उनके पूर्व प्रेमी अक्षय कुमार एक साथ मिलकर एक होम शॉपिंग चैनल शुरू करने जा रहे हैं। एक समय पर एक दूसरे के बेहद करीबी रह चुके शिल्पा और अक्षय ने कभी नहीं सोचा होगा कि वह भविष्य में फिर कभी इस तरह से बिजनेस के लिए ही सही लेकिन एक दूसरे के करीब आएँगे। वहीं दूसरी और करीना और शाहिद पर भी यही बात लागू होती है। ब्रेक-अप के बाद पहली बार दोनों एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। चलिए बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ पूर्व प्रेमियों पर नजर डालते हैं जो ब्रेक-अप के बाद ख़ुशी-ख़ुशी एक दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

  • ​​​शिल्पा शेट्टी - अक्षय कुमार

    ​​​शिल्पा शेट्टी - अक्षय कुमार

    ​अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच प्रेम का अंकुर 1994 में आई फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के सेट पर फूटा। भला 'चुरा के दिल मेरा' में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री को कैसे भुलाया जा सकता है। हालाँकि दोनों के बीच जब दरार आई तो दोनों निजी जिंदगी में ही नही बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर भी साथ में नजर आने बंद हो गए। 2000 में आई फिल्म 'धड़कन' में साथ नजर आने के बाद अब अप्रत्यक्ष तौर पर ही लेकिन साथ में काम करने जा रहे हैं।

  • ​​​करीना कपूर - शाहिद कपूर

    ​​​करीना कपूर - शाहिद कपूर

    ​शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग शुरू हो गई है। अभिषके चौबे की इस फिल्म में शाहिद और आलिया के अलावा शाहिद की पूर्व प्रेमिका करीना कपूर भी अभिनय कर रही हैं। हालाँकि फिल्म में शाहिद की जोड़ी आलिया और करीना की जोड़ी दिलजीत दोसांझ के साथ होगी लेकिन फिर भी दोनों के अलगाव के बाद यह पहली फिल्म होगी जिसमें दोनों अभिनय करेंगे।

  • ​​​दीपिका पादुकोण - रणबीर कपूर

    ​​​दीपिका पादुकोण - रणबीर कपूर

    ​अगर बॉलीवुड के पूर्व प्रेमियों का उदाहरण दिया जाए तो शायद इसमें रणीबर कपूर और दीपिका पादुकोण से ज्यादा बेहतर उदाहरण नहीं हो सकता। दोनों ने ब्रेक-अप के बाद ये 'जवानी है दीवानी' में एक साथ काम किया। बल्कि यूँ कहें कि दोनों ने अपनी जोड़ी को एक बेहतरीन सिल्वर जोड़ी साबित भी किया। इसके बाद दोनों एक बार फिर से इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में एक साथ नजर आएँगे जिसकी शूटिंग आजकल दोनों दिल्ली में कर रहे हैं।

  • ​​​कैटरीना कैफ - सलमान खान

    ​​​कैटरीना कैफ - सलमान खान

    ​कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच के संबंधों के बारे में हर कोई जनता है। हालाँकि रणबीर कपूर के साथ रिश्ता बनने के बाद कैटरीना कैफ ने सलमान के साथ अपने प्रेम सम्बन्ध तो खत्म कर लिए जिसके बाद यही माना जा रहा था कि दोनों फिर से कभी भी साथ में देखने को नहीं मिलेंगे।लेकिन ऐसा नही हुआ और दोनों ने अपने व्यक्तिगत जीवन को अलग रख कर एक साथ 'एक था टाइगर' (2012) में काम किया। सिर्फ इतना ही नहीं अगर कैट किसी मुस्किल में होती है तो सलमान खान उनकी सहायता करने से कभी पीछे नहीं हटते।

  • ​​​अनुष्का शर्मा - रणवीर सिंह

    ​​​अनुष्का शर्मा - रणवीर सिंह

    ​पूर्व प्रेमी जोड़ा अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह जिन्होंने 'बैंड बाजा बारात' और 'लेडीज़ वर्सेस रिकी बहल' में एक साथ काम किया था, दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में रहे थे। इसके बाद दोनों अलग हो गए और एक बार फिर यह पूर्व रियल लाइफ जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएगी। दोनों ने ज़ोया अख्तर की आगामी फिल्म 'दिल धड़कने दो' में एक साथ काम किया है। सिर्फ इतना ही नही कहा जा रहा है कि दोनों ने फिल्म में अंतरंग लव-मेकिंग सीन भी दिए हैं। हालाँकि इन दिनों दोनों अलग-अलग सेलेब्रिटीज़ के साथ रिश्ते में हैं।

  • ​​​जैकलिन फर्नांडीज - रितेश देशमुख

    ​​​जैकलिन फर्नांडीज - रितेश देशमुख

    जैकलीन फर्नांडिस और रितेश देशमुख जब 2009 में फिल्म अलादीन और इसके बाद '​जाने कहाँ से आई है' में 2010​ में एक साथ नजर आए थे इसके बाद से ही दोनों के बारे में डेटिंग की खबरें आनी शुरू हो गई थी। लेकिन इसके बाद दोनों अलग हो गए और रितेश ने 2012 में जेनेलिया से शादी कर ली। लेकिन अब एक बार फिर से जैकलीन फर्नांडिस और रितेश देशमुख की जोड़ी फिल्म ​'​बंगिस्तान​'​​ में एक साथ नजर आएगी।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments