आखिर ​किस पर आ गया है शाहिद का दिल?

  • आखिर ​किस पर आ गया है शाहिद का दिल?

    आखिर ​किस पर आ गया है शाहिद का दिल?

    इन दिनों हर कोई शाहिद कपूर से एक सवाल पूछना चाहता है कि कौन है वह भाग्यशाली लड़की जिसे आपने अपना जीवन साथी चुना है। लेकिन शाहिद अभी इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। हर कोई जानना चाहता है कि बॉलीवुड की दिग्गज युवा अभिनेत्रियों के साथ अफेयर में रहने वाले शाहिद आखिर किस पर अपना दिल खो बैठे हैं। चलिए उनके जीवन में आई कुछ अभिनेत्रियों पर नजर डालते हैं।

  • अमृता राव

    अमृता राव

    शाहिद कपूर और अमृता राव 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' से एक साथ शुरुआत की थी और इसके बाद दोनों की डेटिंग की खूब खबरें आई, लेकिन कुछ समय के बाद यह ख़बरें फीकी पड़ती चली गई।

  • करीना कपूर

    करीना कपूर

    ये दोनों जब एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे थे तो सबसे ज्यादा लोकप्रिय कपल थे, यहाँ तक कि दोनों का एक बेहद निजी फोटो भी वायरल हो गया था। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां बढ़ती चली गई और फिर दोनों अलग हो गए।

  • विद्या बालन

    विद्या बालन

    इसके बाद शाहिद कपूर और विद्या बालन का किस्मत कनैक्शन जुड़ा उनके साथ फिल्म करने से और कहा तो यह भी जा रहा था कि शाहिद ने विद्या के लिए ही अपार्टमेंट बदला है और वह उसी अपार्टमेंट में रहने चले गए हैं जिसमें विद्या रहती हैं।

  • प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा भी शाहिद कपूर की पूर्वप्रेमिकाओं की सूची में शामिल है। दोनों ने 'कमीने' के सेट से डेटिंग शुरू की और इसके बाद काफी लम्बे समय तक इसे जारी रखने की कोशिश भी की लेकिन यह भी रिश्ता सफल नही हो पाया। दोनों ने दोस्ती बरकरार रखते हुए अलग होने का फैंसला कर लिया।

  • सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा और शाहिद कपूर का रिलेशन सबसे हालिया उदाहरण है। दोनों ने रैम्बो राजकुमार में साथ काम किया और इसके बाद दोनों के साथ-साथ रहने की खबरें भी आने लगी। हालाँकि यह भी खबर ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और धुंधली होती चली गई।

  • मीरा राजपूत

    मीरा राजपूत

    अब जिस नई लड़की यानी मीरा राजपूत का नाम शाहिद के साथ जुड़ रहा है वह है मीरा राजपूत। मीरा का फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है वह दिल्ली की रहने वाली एक साधारण लड़की है जो फिलहाल एलएसआर कॉलेज से इंग्लिश हॉनर्स की थर्ड ईयर की छात्रा है। दोनों एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मिले और 14 जनवरी यानी मकर सक्रांति के दिन सगाई कर ली। खबर है कि दोनों दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments