सेक्सी सनी के बारे में कुछ खास बातें

  • सेक्सी सनी के बारे में कुछ खास बातें

    सेक्सी सनी के बारे में कुछ खास बातें

    ​आज बॉलीवुड अभिनेत्री के तौर पर पहचानी जाने वाली पूर्व एडल्ट अभिनेत्री सनी लियोन को हर कोई जनता है। लेकिन अभी भी कुछ बातें हैं जिसके बारे में हर किसी को जानकारी नहीं है। चलिए सनी लियोन ​से जुड़े ऐसी 6 बातें जानते हैं जिनके बारे में ज्यादातर लोगों को जानकारी नहीं है।

  • ​बाल चिकित्सा नर्स

    ​बाल चिकित्सा नर्स

    सनी का सपना एक नर्स बनने का था और वह इसके लिए ऑरेंज काउंटी से बाल चिकित्सा नर्स बनने के लिए ही पढ़ाई भी कर रही थी। उसी दौरान सनी को उसी के ही एक क्लासमेट ने पेंटहाउस पत्रिका के लिए फोटोग्राफर जे एलन से मिलाया। उसके बाद सनी 2001 में 'पेंटहाउस पैट ऑफ़ द मंथ' और फिर 2003 में पेंटहाउस पैट ऑफ़ द ईयर बनी और इसके बाद सनी ने पीछे मुड कर नही देखा।

  • ऑनली लेडीज़ प्लीज़

    ऑनली लेडीज़ प्लीज़

    जब सनी ने सबसे पहले पोर्नोग्राफी कम्पनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था तो उन्होंने सिर्फ और सिर्फ महिलाओं के साथ ही परफॉर्म करने की शर्त रखी थी पुरुषों के साथ नहीं।

  • ​​कैथोलिक स्कूल

    ​​कैथोलिक स्कूल

    सिख परिवार में जन्मी सनी लियोन को उनके माता-पिता ने कैथोलिक स्कूल में एडमिशन में दिलाया क्योंकि उन्हें सनी को पब्लिक स्कूल में भेजना असुरक्षित लगा।

  • जर्मन बेकरी

    जर्मन बेकरी

    सनी लियोन की पहली जॉब एक जर्मन बेकरी में लगी थी जब वह महज 15 साल की थी।

  • पहली बॉलीवुड फिल्म कलयुग?

    पहली बॉलीवुड फिल्म कलयुग?

    सनी लियोन को बॉलीवुड से ऑफर सबसे पहले फिल्म 'कलयुग' के लिए मिला था। लेकिन सनी ने इस फिल्म के लिए फीस इतनी ज्यादा बताई थी कि मोहित सूरी को अपना फैंसला बदलना पड़ा। इसके बाद मोहित ने फिल्म में अपनी बहन स्माइली सुरी को कास्ट किया था।

  • पसंदीदा अभिनेता - आमिर खान

    पसंदीदा अभिनेता - आमिर खान

    सनी लियोन बॉलीवुड में भी अपनी खासी पहचान बना चुकी है। अब सनी की नजर बॉलीवुड के तीनों खान पर है और वह उनके साथ काम करने के सपने देख रही है।वहीं अगर बॉलीवुड में सनी के पसंदीदा अभिनेता की बात की जाए तो सनी को सबसे ज्यादा आमिर खान पसंद हैं। सनी ने जब आमिर की फिल्म 'दिल' देखी थी वह तभी से आमिर की फैन हैं।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments