विवादों के बेताज बादशाह सुपरस्टार्स!

  • विवादों के बेताज बादशाह सुपरस्टार्स!

    विवादों के बेताज बादशाह सुपरस्टार्स!

    फिल्म स्टार्स के लिए लाइम लाइट में बने रहना बहुत जरुरी होता है फिर चाहे वह गलत कारणों से हो या अच्छे कारणों से। इन दिनों जिस स्टार को लेकर चर्चा है वह है मिक्का सिंह। मीका ने हाल ही में एक डॉकटर को इसलिए थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि वह मीका की बात नही सुन रहा था। लेकिन यह अकेली ऐसी खबर नहीं है जिसे सुनकर कोई चौंक गया हो। चलिए फिल्मस्टार्स की कुछ ऐसी ही और खबरों पर नजर डालतें हैं।

  • मीका सिंह का थप्पड़

    मीका सिंह का थप्पड़

    सबसे हालिया विवाद जिसमें मीका ने अपने साउथ वेस्ट दिल्ली में चल रहे लाइव कोंसर्ट के दौरान एक डॉक्टर को स्टेज पर बुलाकर थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद इस डॉक्टर ने इन्दरपुरी पुलिस स्टेशन में मीका के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी और पुलिस ने इस पर मीका के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की।

  • सलमान खान का हमला

    सलमान खान का हमला

    अगर विवादों में सबसे ऊपर नाम लिया जाए तो वह दबंग सुपरस्टार सलमान खान के अलावा भला और कौन हो सकता है। वह रोज किसी न किसी नए विवाद को लेकर चर्चा में रहते हैं। सलमान खान की सबसे हालिया खबर है कि उन्होंने पिछले साल नवंबर में अपने बॉडीगार्ड के साथ मिलकर फ्लाइट में एक सामाजिक कार्यकर्ता रवींद्र द्विवेदी के साथ दुरव्यव्हार और मारपीट की थी।

  • किंग खान की बहस

    किंग खान की बहस

    इस मामले में भला किंग खान शाहरुख़ कैसे पीछे रह सकते हैं। मई 2012 के आईपीएल मैच के दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाहरुख़ जब एक सुरक्षाकर्मी के साथ बुरी तरह से बहस में कूद पड़े थे उसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी। यहाँ तक कि इसके बाद सलमान खान के स्टेडियम में जाने पर भी प्रतिबन्ध लगा दिया गया था।

  • आदित्य पंचोली का कॉमेडी ड्रामा

    आदित्य पंचोली का कॉमेडी ड्रामा

    अरे भला हम इस सूची की सबसे हास्यास्पद घटना कैसे भूल सकते हैं। हाल ही में जब आदित्य पंचोली ने एक नाइटक्लब में एक बाउंसर और डीजे के साथ जमकर बदतमीजी की थी। बदतमीजी तो बदतमीजी गिरफ़्तारी के बाद उन्होंने अदालत में जो एंटरटेनिंग माहौल बनाया था उसे तो वहां सभी देखते के देखते रह गए थे।

  • सैफ अली खान का झड़प

    सैफ अली खान का झड़प

    ऐसा ही एक किस्सा सैफ अली खान से भी जुड़ा है जिसमें उनके खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के एक व्यवसायी इकबाल मीर शर्मा ने सैफ द्वारा उन पर हमला करने का आरोप लगाया था। मीर शर्मा अपने ससुर के साथ उसी लक्जरी होटल में मौजूद थे जिसमें सैफ अली खान अपने दोस्तों और बेगम साहिबा के साथ डिनर करने गए थे। इसके बाद सैफ ने अपनी सफाई में कहा था कि वह आदमी उनकी बेगम और दोस्तों को परेशान कर रहा था।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments