पत्नियों से छुपकर इश्क फरमाने वाले ​​​5 सुपर स्टार्स

  • पत्नियों से छुपकर इश्क फरमाने वाले ​​​5 सुपर स्टार्स

    पत्नियों से छुपकर इश्क फरमाने वाले ​​​5 सुपर स्टार्स

    ​​चलिए हम आज बॉलीवुड के पांच ऐसे सुपरस्टारों और उनके शादी के बाद के प्रेम संबंधों पर नजर डालते हैं जो सबसे ज्यादा चर्चित रहे। इन बॉलीवुड दिग्गजों ने अपनी पत्नियों से छिपकर अपने इस प्रेम को जन्म दिया और जब बात सबकी नजरों में आई तो शादी और घर को बचाना ही महत्वपूर्ण समझा।

  • ​शाहरुख़ और उनकी जंगली बिल्ली

    ​शाहरुख़ और उनकी जंगली बिल्ली

    बॉलीवुड किंग खान शाहरुख, जो रोमांस और प्यार के मामले में एक आदर्श माने जाते थे उन पर भी एक बार दूसरे प्यार का असर हुआ।हालाँकि उनकी अर्धांगिनी गौरी खान को इसकी भनक लगते ही प्यार पतली गली से बाहर निकल गया और शाहरुख़ को अपनी शादी और घर को बचाने के लिए प्रियंका नजरअंदाज ही करना बेहतर समझा।

  • ​​अक्की-प्रियंका

    ​​अक्की-प्रियंका

    ​अक्षय कुमार तो लिंक-अप के मामले में हमेशा ही खबरों में रहते रहे हैं। लेकिन शादी के बाद उनके दिल की घंटी को जिसने छेड़ा वह थी प्रियंका चोपड़ा। दोनों ने कई सारी फ़िल्में साथ में की और यहीं से दोनों के बीच 'कुछ कुछ होता है' जैसे कुछ की खबरें उठने लगी। लेकिन जैसे ही खबरें उड़ते-उड़ते अक्षय के गृह मंत्री यानी उनकी पत्नी तक पहुंची तो प्रियंका के साथ उनके अफेयर की खबरें और फ़िल्में सब बंद हो गई।

  • ​राज कपूर- प्यार हुआ इकरार हुआ

    ​राज कपूर- प्यार हुआ इकरार हुआ

    ​दिग्गज अभिनेता राज कपूर ​की कैमस्ट्री नर्गिस के साथ सभी को पता थी। लेकिन खबरों की माने तो राज कपूर की नर्गिस के यह साथ ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री कृष्णा के शादी के बाद ऑफ़ स्क्रीन बनी थी।

  • ​अमिताभ-प्यार का सिलसिला

    ​अमिताभ-प्यार का सिलसिला

    ​अमिताभ और रेखा की प्रेम-कहानी हमेशा से ही सबसे ज्यादा लोकप्रिय रही है। अमिताभ और रेखा के बीच प्रेम का अंकुर भी दोनों के साथ काम करने से ही फूटा था। हालाँकि जया के साथ बिग बी की बॉन्डिंग इतनी जबरजस्त थी कि वह जया को छोड़ नहीं पाए। यहाँ तक कि जया ने भी बिग बी को माफ़ कर दिया। आज भी रेखा और बिग को साथ देखे जाने पर दोनों से जुडी यादें ताजा हो जाती हैं लेकिन बिग बी अपने परिवार में खुश हैं।

  • ​अजय देवगन-वंस अपॉन अ टाइम'

    ​अजय देवगन-वंस अपॉन अ टाइम'

    ​वैसे तो काजोल और जया की कैमिस्ट्री काफी अनोखी और मजबूत है, और अजय बेहद शर्मीले इंसान हैं। लेकिन 'वंस अपॉन अ टाइम' में कंगना की चार्मिंग ब्यूटी का असर उन पर हो गया था और दोनों के संबंधों की खबरें शुरू हो गई थी। दोनों के बीच के प्रेम संबंधों की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में फ़ैल गई थी। वहीं काजोल इस मुद्दे पर बिलकुल शांत रही और फिल्म खत्म होने के साथ ही वह खबरें भी खत्म हो गई।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments