​छोटे पर्दे की सबसे ​खूबसूरत और ​हॉट अभिनेत्रियां

  • ​छोटे पर्दे की सबसे ​खूबसूरत और ​हॉट अभिनेत्रियां

    ​छोटे पर्दे की सबसे ​खूबसूरत और ​हॉट अभिनेत्रियां

    अब छोटा पर्दा बड़े से ज्यादा पीछे नहीं रह गया है! बड़े पर्दे के सितारों ने सिल्वर स्क्रीन से निकल कर जब से छोटे पर्दे पर एंट्री मारी है तबसे छोटे पर्दे की लोकप्रियता भी बढ़ गई है। लेकिन छोटे पर्दे की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिनकी लोकप्रियता बड़े पर्दे की अभिनेत्रियों से ज्यादा कम नहीं है, और जिन्होंने छोटे पर्दे जैसे शब्द को बड़ा कर दिया है। ये अभिनेत्रियां छोटे पर्दे की शान हैं।

  • ​दृष्टि धामी

    ​दृष्टि धामी

    ​टीवी धारावाहिक 'मधुबाला' से लोकप्रियता हांसिल करने वाली दृष्टि धामी आज छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय स्टार हैं। यही नहीं उन्होंने विश्व की सबसे सेक्सी महिला की सूची में भी अपनी जगह बनाकर अपना परचम दुनियाभर में लहराया है। दृष्टि छोटे पर्दे की नंबर 1 अभिनेत्री कही जा सकती है।

  • करिश्मा​ तन्ना

    करिश्मा​ तन्ना

    ​करिश्मा तन्ना जो बालाजी टेलीफिल्म्स के 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से लाइम लाइट में आई आज वह प्रसिद्धि के मामले में सिल्वर स्क्रीन स्टार से कम नहीं है। छोटे पर्दे की इस अभिनेत्री ने 'बिग्ग बॉस 8' जीतकर खूब सुर्खियां बटोरी।

  • ​क्रिस्टल डिसूजा

    ​क्रिस्टल डिसूजा

    क्रिस्टल डिसूजा जिन्हें 'एक हजारों में मेरी बहना है' से शुरुआत की थी। वहीं 'एक नई पहचान' में साक्षी के तौर पर एक बेहद प्यारी बहु और पत्नी का किरदार निभाने वाली क्रिस्टल ने भी ईस्टर्न आई द्वारा जारी की गई लिस्ट सबसे सेक्सी वुमन में 50 में से 19 वां स्थान हांसिल किया था।

  • ​सुरवीन चावला

    ​सुरवीन चावला

    ​सुरवीन चावला आज पंजाबी और हिंदी दोनों ही फिल्मों की अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है। लेकिन सुरवीन ने टीवी धारावाहिक 'कहीं तो होगा' से छोटे पर्दे पर शुरुआत की थी। 'हेट स्टोरी 2' से चर्चा में रह चुकी सुरवीन इन दिनों बॉलीवुड में करियर बनाने में जुटी है।​​

  • ​सोनारिका भदोरिया

    ​सोनारिका भदोरिया

    ​सोनिका भदोरिया ने टीवी धारावाहिक 'तुम देना साथ मेरा' से शुरुआत की थी। वहीं 'देवो के देव' महादेव ने सोनिका को नेम और फेम से भरपूर श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया।

  • ​संजीदा शेख

    ​संजीदा शेख

    ​संजीदा शेख जिन्होंने 2005 में 'क्या होगा निम्मो' का से निम्मो के तौर पर ​नजर आई थी। इसके बाद 2007 ​ में स्टार प्लस के सीरियल 'कायनात' में वह एक वैम्प के किरदार में नजर आई थी। इसके अलावा संजीदा ने 'नच बलिए 3' की विजेता के तौर पर भी पहचान बनाई।

  • ​गौहर खान

    ​गौहर खान

    ​वैसे तो गौहर खान किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह एक प्रसिद्ध मॉडल हैं। लेकिन गौहर को 'बिग बॉस' और 'खान सिस्टर्स' ने लोकप्रियता के अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया। वहीं गौहर 'झलक दिखलाजा 3' की फर्स्ट रनर अप भी रह चुकी हैं। वहीं आज गौहर छोटे और बड़े परदे दोनों पर बराबर तौर पर जानी जाती हैं।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments