स्टार​ बनने से पहले बॉलीवुड स्टार्स के लव-अफेयर्स

  • स्टार​ बनने से पहले बॉलीवुड स्टार्स के लव-अफेयर्स

    स्टार​ बनने से पहले बॉलीवुड स्टार्स के लव-अफेयर्स

    फिल्म इंडस्ट्री में लव-ब्रेकअप जैसे मुद्दे बेहद आम है और कोई ना कोई सेलिब्रिटी आए दिन अपने लव-ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रहती ही है। लेकिन हमारी कुछ ऐसी ए लिस्ट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जो लाइम लाइट में आने से पहले किसी अनजान चेहरे के साथ रिश्तो में थी और फिल्मों में आने के बाद उनका वह रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं सका।

  • अनुष्का शर्मा-ज़ोहेब  यूसुफ

    अनुष्का शर्मा-ज़ोहेब यूसुफ

    अनुष्का शर्मा जो आज ए लिस्ट अभिनेत्रियों में गिनी जाती है, और विराट कोहली के सात गंभीर रिश्ते में हैं। वह एक समय पर अनजान चेहरा हुआ करती थी। उस समय उनकी जिंदगी में एक ऐसा ही लड़का था जो उनकी तरह अपने फ़िल्मी करियर के लिए संघर्ष कर रहा था। बैंगलोर में मिले इस जोड़े में से अनुष्का को बड़ा ब्रेक मिलने के बाद वह एक स्टार बन गई और ज़ोहेब युसूफ वापिस बैंगलोर चला गया।

  • प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

    प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

    प्रियंका चोपड़ा का नाम उनके, स्टार बनने के बाद इंडस्ट्री के कई नामी-गिरामी सितारों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उनके लाइम लाइट में आने से पहले असीम मर्चेंट उनकी जिदंगी का अहम हिस्सा हुआ करते थे। लेकिन दोनों के बीच रिश्ता सिर्फ प्रियंका के मिस वर्ल्ड टाइटल जीतने तक ही सीमित रह गया। हालाँकि आज भी दोनों के बीच रिश्ते की खबरें आती रहती है लेकिन प्रेम-प्रसंगो की नही बल्कि तना-तनी की।

  • ऐश्वर्या राय और राजीव मूलचंदानी

    ऐश्वर्या राय और राजीव मूलचंदानी

    ऐसा ही कुछ किस्सा ऐश्वर्या राय और राजीव मूलचंदानी का भी है। ऐश्वर्या राय फेमस होने से पहले राजीव के साथ प्रेम संबंधों में थी। लेकिन जैसे ही ऐश्वर्या को फिल्मों के प्रस्ताव मिलने शुरू हुए दोनों के रिश्तो में खटास आ गई।

  • अलिया भट्ट अली दादरकर

    अलिया भट्ट अली दादरकर

    आलिया भट्ट को फिल्मों में कदम रखे ज्यादा वक्त नहीं हुआ है और आज वह अपने 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के पार्टनर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ खूब डेटिंग को लेकर चर्चा में है। लेकिन कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट अली दादरकर के साथ डेटिंग कर रही थी।

  • सोनाक्षी सिन्हा ​और आदित्य श्रॉफ

    सोनाक्षी सिन्हा ​और आदित्य श्रॉफ

    फेम सिनेमा के मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य श्रॉफ सोनाक्षी सिन्हा के बीच 2 साल तक काफी अच्छा रिलेशन रहा लेकिन इस समय अवधि के बाद दोनों के बीच खटास आ गई और दोनों अलग हो गए।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments