नस्लवादी टिप्पणी और बॉलीवुड स्टार्स

  • नस्लवादी टिप्पणी और बॉलीवुड स्टार्स

    नस्लवादी टिप्पणी और बॉलीवुड स्टार्स

    हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बारे में एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह भी नस्लवादी टिप्पणी का शिकार हो चुकी हैं। लेकिन उनसे पहले बॉलीवुड के और भी ऐसे कई दिग्गज सितारे हैं जो इस तरह की टिप्पणी का शिकार हो चुके हैं। चलिए देखें कौन हैं ये फ़िल्मी दिग्गज।

  • पिगी चोप्स

    पिगी चोप्स

    प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड टीवी शो 'क्वांटिको' के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं और उनकी इस उपलब्धि पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को नाज है। लेकिन इसी दौरान प्रियंका ने अपने एक इंटरव्यू में एक खुलासा किया है और वह यह कि वह यूएस में पढ़ाई करने के दौरान नस्लीय टिप्पणी का शिकार हो चुकी है।

  • ​किंग खान ​

    ​किंग खान ​

    शाहरुख को 2009 में न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर पूरे 2 घंटे के तक हिरासत में रखा गया था। ​वह वहां भारत के स्वतंत्र दिवस परेड में शामिल होने के लिए गए थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मेरा नाम उनकी स्क्रीन पर उभर कर आने वालों में शामिल है और इसीलिए वह अपनी प्रक्रिया को पूरा कर रहे हैं।

  • ​जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

    ​जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

    हालाँकि आज जॉन और बिपाशा के बीच कोई रिश्ता नहीं है। लेकिन एक समय में दोनों के बीच काफी गहरे सम्बन्ध थे। फिल्म 'दन दना दन गोल' के समय अरशद वारसी समेत नस्लीय टिप्पणी का शिकार हो चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की गई थी और वहीं उनके साथ यह टिप्पणी की गई।

  • शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी के साथ यूके के रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' में हुई नस्लीय टिप्पणी तो दुनियाभर में फ़ैल गई थी। उनके साथ यह नस्लीय टिप्पणी जेड गुड़ी द्वारा की गई थी जो कि इस शो में शिल्पा के सह-प्रतिभागी थे। यह मुद्दा अंतर्राष्ट्रीय बन गया था और इसके लिए यूके के प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर ने एपिसोड की निंदा की थी। हालाँकि इस शो का अंत शिल्पा के पक्ष में हुआ था और वह शो जीत गई थी।

  • नील नितिन मुकेश

    नील नितिन मुकेश

    हालाँकि यह सुनने में थोड़ा सा अटपटा लगता है लेकिन यह सच है कि ऐसा ही कुछ नील नितिन मुकेश के साथ भी हो चुका है। नील नितिन मुकेश जब अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ के साथ न्यूयॉर्क गए थे तो वहां उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया था क्योंकि वह गोरी रंगत के थे। इसके बाद पहले उनके नाम और उनकी पहचान को कन्फर्म क्या गया फिर उन्हें छोड़ा गया।

  • ओम पुरी

    ओम पुरी

    ऐसी घटना हमारे मंझे हुए अनुभवी कलाकार ओम पुरी के साथ भी घट चुकी है। ओमपुरी ने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही फिल्मों में काम किया है। उन्हें इस तरह की टिप्पणी का सामना तब करना पड़ा था जब वह पहली बार पश्चिम गए थे। उन्होंने कहा कि मैं 1984 में पहली बार यहां आया था, जब मैंने यह महसूस किया था, लेकिन अब ऐसा नही रहा।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments