2015 के सबसे अच्छे नवोदित चेहरे पर झलक

  • 2015 के सबसे अच्छे नवोदित चेहरे पर झलक

    2015 के सबसे अच्छे नवोदित चेहरे पर झलक

    प्रतिभा और ऊर्जा के साथ भरपूर, बॉलीवुड भाग्यशाली है जिसे ऐसे नवोदित कलाकार मिले हैं जो पहले से ही लोकप्रियता और अभिनय कौशल में स्थापित सितारों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। आइये नज़र डालते हैं ऐसे ही कुछ चेहरों पर जिन्होंने बॉलीवुड में एक उल्लेखनीय प्रवेश किया है।

  • करण सिंह ग्रोवर

    करण सिंह ग्रोवर

    फिल्म 'अलोन' के ट्रेलर में पहली झलक के साथ ही हमें यह अंदाज़ा हो गया था कि बॉलीवुड को नया सितारा मिल गया है। एक शानदार बॉडी के साथ उनकी अदाकारी की प्रतिभा भी लाजवाब है।

  • अथिया शेट्टी

    अथिया शेट्टी

    सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने सिने परदे पर आगाज़ सलमान खान के निर्माण तले बनी फिल्म 'हीरो' के साथ किया और यकीनन अपने पिता की ही तरह वो अदाकारी में माहिर हैं।

  • विक्की कौशल

    विक्की कौशल

    इस कलाकार ने फिल्म 'मसान' में पुरुस्कार जीतने वाला अभिनय किया है और इसके साथ ही बॉलीवुड में अपने लिए एक ख़ास जगह भी स्थापित कर ली है।

  • भूमि पेडणेकर

    भूमि पेडणेकर

    वह यश राज फिल्म्स द्वारा लांच की गयी सबसे अपरंपरागत सितारा हैं, 30 वर्ष की उम्र में पहली बार फिल्म में आकर भूमि ने सभी तरह के रिवाज़ तोड़ दिए हैं। दम लगाके हईशा में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन की वजह से उन्होंने खुद के लिए एक जगह बना ली है।

  • कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा

    बॉलीवुड में मुख्य अभिनेता के रूप में उन्होंने फिल्म 'किस किसको प्यार करूँ' के साथ शुरुआत की, जो एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसका निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया। फिल्म में उनके अपोजिट चार हीरोइन थी। छोटे परदे पर पहले से ही सबका दिल जीत चुके कपिल अगर बड़े परदे पर अपने कॉमिक अंदाज़ और कॉमिक टाइमिंग से कुछ बड़ा करते हैं तो कोई आश्चर्य नहीं होगा।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments