2016 में इंतज़ार रहेगा इन बॉलीवुड जोड़ियों का

  • 2016 में इंतज़ार रहेगा इन बॉलीवुड जोड़ियों का

    2016 में इंतज़ार रहेगा इन बॉलीवुड जोड़ियों का

    शाहरुख खान और काजोल की सदाबहार जोड़ी के सुनहरे रोमांस के साथ उनकी सिनेमाघरों में वापसी के साथ आईये नज़र डालते हैं कुछ ऐसी खास जोड़ियों पर जो 2016 में बड़े परदे पर रोमांस करती नज़र आयेंगी।

  • अक्षय कुमार और निम्रत कौर

    अक्षय कुमार और निम्रत कौर

    अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'एयरलिफ्ट' में निम्रत कौर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। उनकी फिल्म का गाना 'सोच' पहले ही आ चुका है। निश्चित रूप से जोड़ी के रूप में वे दोनों स्क्रीन पर काफी अच्छे लग रहे हैं।

  • राणा डग्गुबाती और तापसी पन्नू

    राणा डग्गुबाती और तापसी पन्नू

    दोनों कलाकार जो फिल्म 'बेबी' में नज़र आये थे हालाँकि दोनों एक साथ स्क्रीन पर नहीं थे अब अपनी आगामी फिल्म 'गाजी' में एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। दोनों को एक साथ स्क्रीन पर काफी दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों का दक्षिण और बॉलीवुड में काफी क्रेज़ है।

  • अली फज़ल और डायना पेंटी

    अली फज़ल और डायना पेंटी

    अली और डायना आनंद एल राय की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' में एक दूसरे के सामने होंगे। हाल ही में जब वो दोनों चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो दोनों एक दूसरे के साथ काफी घुल-मिल गए और उनको पता चला कि वो दोनों एक ही कॉलेज में थे।

  • करीना कपूर और अर्जुन कपूर

    करीना कपूर और अर्जुन कपूर

    करीना कपूर और अर्जुन कपूर आर बाल्की की फिल्म 'की और का' में उनके असामान्य रोमांस के साथ रूपहले पर्दे पर चमकते नजर आएंगे। अर्जुन जो करीना से काफी छोटे हैं उनके साथ काम करने से बहुत उत्साहित हैं। दोनों ने फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी है। यह जोड़ी स्क्रीन पर कैसे नज़र आती है यह देखना दिलचस्प होगा।

  • कटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर

    कटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर

    यह जोड़ी अभिषेक कपूर की फिल्म 'फितूर' जो कि एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है उस में रोमांस करती नजर आएगी। फिल्म वेलेंटाइन वीक में रिलीज को तैयार है। दोनों कलाकार एक अद्भुत जोड़ी बनाते हैं।
    ये असामान्य जोड़े निश्चित रूप से अपने रोमांस के साथ रूपहले पर्दे पर निश्चित रूप से तापमान बढ़ायेंगे।

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments