हॉलीवुड की आगामी एन्टरटेनिंग फ़िल्में!

  • हॉलीवुड की आगामी एन्टरटेनिंग फ़िल्में!

    हॉलीवुड की आगामी एन्टरटेनिंग फ़िल्में!

    सितम्बर का महिना आ चुका है और सितम्बर के साथ ही हॉलीवुड की आगामी फ़िल्में भी जल्द ही आपको एंटरटेन करने के लिए सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार हैं. रोमांस, एक्शन, थ्रिलर और फिक्शन, पेश हैं हर जौनर की आगामी हॉलीवुड फ़िल्में जिनका आपको है इंतज़ार-

  • हस्लर्स (13 सितम्बर)

    हस्लर्स (13 सितम्बर)

    लोरेन स्काफारिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'हस्लर्स', एक सच्ची कहानी पर आधारित क्राइम ड्रामा फिल्म है. जो की न्यूयॉर्क शहर में काम करने वाली कुछ स्ट्रिपर्स की कहानी है जो कुछ अमीर लोगों से मोटी रकम ऐंठ लेती हैं.

  • रैम्बो: लास्ट ब्लड (20 सितम्बर)

    रैम्बो: लास्ट ब्लड (20 सितम्बर)

    सिल्वेस्टर स्टैलोन की सुपरहिट एक्शन फिल्म फ्रैंचाइज़ी 'रैम्बो' की आखिरी फिल्म रैम्बो: लास्ट ब्लड' में हमें आखिरी बार रैम्बो के अवतार में स्क्रीन पर ज़बरदस्त एक्शन करते नज़र आएँगे.

  • डिएगो मैराडोना (20 सितम्बर)

    डिएगो मैराडोना (20 सितम्बर)

    दुनिया के सबसे कामयाब फुटबॉलर्स में से एक डिएगो मैराडोना के जीवन पर आधारित यह फिल्म अगर आप एक फुटबॉल फैन हैं तो आपको ज़रूर पसंद आएगी. डायरेक्टर आसिफ कपाडिया इस फिल्म के ज़रिये मैराडोना की जीवन के अनदेखे पहलुओं को भी उजागार करेंगे.

  • 21 ब्रिजिस (27 सितम्बर)

    21 ब्रिजिस (27 सितम्बर)

    मार्वल की ब्लैक पैंथर में सुपर हीरो के किरदार में दिखने वाले कलाकार चैडविक बोसमैन इस फिल्म में हमें एक पुलिस ऑफिसर आंद्रे डेविस के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जिसे एक मौका मिलता है खुद पर लगे दाग हटाने का.

  • अबौमिनेबल (27 सितम्बर)

    अबौमिनेबल (27 सितम्बर)

    जिल केल्टन द्वारा निर्देशित एनिमेटेड फिल्म अबौमिनेबल में हॉलीवुड के टीवी सीरियल 'द अजेंट्स ऑफ़ शील्ड' की स्टार क्लोल बेनेट मुख्य किरदार 'यी' की आवाज़ देंगी. फिल्म एक छोटी बच्ची की कहानी है जिसे एक जीव (येती) मिलता है और वह उसकी अपने घर पहुँचने में मदद करती है.

  • जेमिनाइ मैन (4 अक्टूबर)

    जेमिनाइ मैन (4 अक्टूबर)

    डायरेक्टर एंग ली की फिल्म जेमिनाई मैन में विल स्मिथ एक खतरनाक सीरियल किलर के रूप में नज़र आएँगे जिसे अपने ही 20 साल छोटे क्लोन से मुकाबला करना पड़ता है. दोनों में से कौन जिंदा बचेगा ये तो फिल्म देख कर ही पता चलेगा. फिल्म में विल स्मिथ के साथ ही, मैरी एलिज़ाबेथ विनस्टेड और क्लाइव ओवन भी नज़र आएँगे.

  • जोकर (4 अक्टूबर)

    जोकर (4 अक्टूबर)

    डीसी कॉमिक्स के आइकौनिक विलन 'जोकर' पर आधारित टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में एक्टर वाकीन फ़ीनिक्स इतने बढ़िया लग रहे हैं की पूरी दुनिया में इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

  • मैलेफिसेंट- मिस्ट्रेस ऑफ़ ईवल (18 अक्टूबर)

    मैलेफिसेंट- मिस्ट्रेस ऑफ़ ईवल (18 अक्टूबर)

    डिज्नी की एंजेलिना जोली स्टारर यह फेंटेसी एडवेंचर फिल्म 2014 की फिल्म 'मैलेफिसेंट' के सिक्वल है, जिसमे एंजेलिना फिर एक बार मैलेफिसेंट के किरदार में नज़र आएंगी. इसके पिछले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर 750 मिलियन डॉलर्स के ज्यादा का बिज़नस किया था.

  • टर्मिनेटर- डार्क फेट (1 नवम्बर)

    टर्मिनेटर- डार्क फेट (1 नवम्बर)

    'टर्मिनेटर 2' के 27 साल बाद की कहानी दर्शाती इस फिल्म में एक्ट्रेस लिंडा हैमिलटन 28 साल बाद सारा कौनर्स के किरदार में वापस लौटेंगी और ओरिजिनल टर्मिनेटर के साथ मिलकर भविष्य से आये टर्मिनेटर से डानी रामोस को बचाती दिखेंगी.

  • डॉक्टर स्लीप

    डॉक्टर स्लीप

    यह फिल्म स्टीफन किंग की हॉरर नॉवल 'डॉक्टर स्लीप' पर आधारित है जिसमे एवन म्कग्रेगर डैनी टोरेंस के किरदार में नज़र आएँगे जो एक लड़की अब्रा को खतरनाक ताकतों से बचाता है.

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments