आपके अगले सफ़र के लिए बॉलीवुड के बेस्ट गाने!

  • आपके अगले सफ़र के लिए बॉलीवुड के बेस्ट गाने!

    आपके अगले सफ़र के लिए बॉलीवुड के बेस्ट गाने!

    ज़िन्दगी में हर पल के लिए बेकग्राउंड में एक गाना हो तो कितना बेहतर हो. अब हर पल के लिए न सही मगर आपके अगले सफ़र के लिए हम लाये हैं बॉलीवुड के टॉप 10 गाने जो आपकी प्लेलिस्ट में हों, तो आपके सफ़र को अंग्रेजी के 'सफ़र' से हिंदी का 'सफ़र' बना देंगे!

  • आज़ादियाँ (उड़ान, 2010)

    आज़ादियाँ (उड़ान, 2010)



    अमित त्रिवेदी की आवाज़ में ये गाना अपने नाम की तरह ही आपको महसूस करवाता है, की खुली हवा में लम्बी सांस लेकर भर लीजिये ज़िन्दगी खुद में, क्यूंकि अजाद हो तुम.

  • आवारा हूँ (आवारा, 1951)

    आवारा हूँ (आवारा, 1951)



    राज कपूर की फिल्म 'आवारा' से मुकेश की आवाज़ में ये गाना एवरग्रीन है और मस्ती करने का मन हो तो ये आपके सफ़र को और दिलचस्प बना देता है.

  • हम जो चलने लगे (जब वे मेट, 2007)

    हम जो चलने लगे (जब वे मेट, 2007)



    करीना कपूर और शहीद कपूर की फिल्म का ये गीत आपके सफ़र को और सुहाना बना देता है, शान की आवाज़ इस गाने को और फ्रेश और एन्जॉयएबल बनाती है.

  • सफ़र (जब हैरी मेट सजल, 2017)

    सफ़र (जब हैरी मेट सजल, 2017)



    शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की ये फिल्म चाहे न चली हो लेकिन अरिजीत सिंह की आवाज़ में फिल्म का गाना 'सफ़र' सुपरहिट रहा था. सफ़र किसी भी तरह का हो, ये गाना उसके लिए परफेक्ट है.

  • सूरज डूबा है (रॉय, 2015)

    सूरज डूबा है (रॉय, 2015)



    सफ़र को जानदार बनाना चाहते हैं तो इस लिस्ट में अरिजीत सिंह की आवाज़ में इससे अच्छा गाना कोई नहीं है, खासकर अगर सूरज डूबने वाला हो तो.

  • ओ हमदम (साथिया, 2002)

    ओ हमदम (साथिया, 2002)



    किसी रोड ट्रिप के लिए ये गाना बहुत बढ़िया है. केके, शान और कुनाल गांजावाला का ये ट्रैक, आप और आपके दोस्तों की एक्साइटमेंट और बढ़ा देगा.

  • पटाखा गुड्डी (हाईवे, 2014)

    पटाखा गुड्डी (हाईवे, 2014)



    इम्तिआज़ अली ने अपनी फिल्म हाईवे के इस गाने में सफ़र की खूबसूरती और ताजगी को बहुत बढ़िया से कैद किया है, इसे जब भी सुना जाए आस-पास का माहौल और भी फ्रेश लगने लगता है.

  • ज़िन्दगी एक सफ़र है सुहाना (अंदाज़ 1971)

    ज़िन्दगी एक सफ़र है सुहाना (अंदाज़ 1971)



    किशोर कुमार का ये गाना एवरग्रीन है और यह आपकी ट्रेवल प्लेलिस्ट में पहले से हो तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी.

  • दिल चाहता है (दिल चाहता है, 2001)

    दिल चाहता है (दिल चाहता है, 2001)



    फरहान अख्तर की यह फिल्म बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में शामिल है और शंकर महादेवन और क्लिंटन सरेजो की आवाज़ में फिल्म के इस गाने के बिना आपके दोस्तों के साथ आपका सफ़र हमेशा अधूरा है, या गाना सुन के ही तो कितने नौजवान आज भी गोआ जाते हैं भाई.

  • यूँ ही चला चल (स्वदेस, 2004)

    यूँ ही चला चल (स्वदेस, 2004)



    शाहुख खान की फिल्म स्वदेस से उदित नारायण, कैलाश खेर और हरिहरन की आवाज़ में ये गीत सिर्फ आपके सफ़र को ही नहीं बल्कि रास्ते और मजिल तक पहुँचने के इंतज़ार को भी मजेदार बना देता है.

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments