बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन मेथड एक्ट्रेसेस!

  • बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन मेथड एक्ट्रेसेस!

    बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन मेथड एक्ट्रेसेस!

    बॉलीवुड में अभिनेताओं की तरह ही ऐसी अभिनेत्रियाँ भी हैं जो अपने हर एक किरदार के लिए उसकी तह तक जा कर तैयारी करती हैं और जब वह किरदार परदे पर आता है तो लोग बस देखते ही रह जाते हैं

  • विद्या बालन

    विद्या बालन

    विद्या बॉलीवुड की सबसे तजुर्बेकार अभिनेत्रियों में से एक हैं. 'द डर्टी पिक्चर' से लेकर 'मिशन मंगल' तक उनके हर किरदार की ख़ूब तारीफ हुई और जल्द ही वे हमें भारत की मशहूर गणितज्ञ और क्यूमन कंप्यूटर कही जाने वाली स्वर्गीय 'शकुंतला देवी' के किरदार में नज़र आएंगी.

  • कोंकोना सेन शर्मा

    कोंकोना सेन शर्मा

    कोकोना एक बेहद टैलेंटेड अभिनेत्री हैं जो अपने हर किरदार के साथ अपनी एक्टिंग को एक नए आयाम पर ले जाती हैं. पेज 3, वेकअप सिड और अ डेथ इन द गूंज जैसी फिल्मों से कोंकोना ने खुद को भारत की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में शामिल किया है.

  • कल्कि कोच्लिन

    कल्कि कोच्लिन

    कल्कि ऐसी अभिनेत्री हैं जो क्रिटिकल और कमर्शियल दोनों तरह के किरदार बेहतरीन तरीके से निभाने में सक्षम हैं. हाल ही में 'गली बॉय' और सेक्रेड गेम्स सीजन 2 में भी उनके प्रदर्शन की ख़ूब सराहना की गयी.

  • स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर वो अभिनेत्री हैं जो किसी भी तरह के किरदार को परदे पर उतारने से हिचकिचाती नहीं है. चाहे 'अनारकली ऑफ़ आरह' हो या फिर 'वीरे दी वेडिंग' उन्होंने हर फिल्म में अपने किरदार को बड़े दबंग तरीके से निभाया है.

  • ऋचा चड्ढा

    ऋचा चड्ढा

    प्रतिभा की बात हो और ऋचा चड्ढा की ज़िक्र न आये ऐसा होना मुश्किल है. 'ओए लकी, लकी ओये', 'फुकरे' और हाल ही में 'सेक्शन 375' जैसी फिल्मों से ऋचा ने हर बार साबित किया है की एक्टिंग के मामले में वे बड़ी - बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं.

  • हुमा कुरैशी

    हुमा कुरैशी

    हुमा भी बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहुँचने में कामयाब रही है. फिलहाल वे डीसी कॉमिक्स की 'मैन ऑफ़ स्टील' और 'जस्टिस लीग' जैसी फ़िल्में डायरेक्ट करने वाले निर्देशक जैक स्न्य्डर की फिल्म 'आर्मी ऑफ़ द डेड' की शूटिंग व्यस्त हैं. हुमा अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' के लुए जानी जाती हैं.

  • रानी मुख़र्जी

    रानी मुख़र्जी

    बॉलीवुड की सबसे अनुभवी और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रानी, 'कुछ कुछ होता है', 'ब्लैक' और 'हिचकी' जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं.

  • भूमि पेड्नेकर

    भूमि पेड्नेकर

    कास्टिंग डायरेक्टर से एक्टर बनने वाली भूमी ने 'दम लगा के हईशा' से लेकर 'शुभ मंगल सावधान' तक अपनी एक्टिंग का दम सब को दिखाया है. वे जल्द ही 'सांड की आँख' में एक 60 वर्ष की महिला के किरदार में भी दिखेंगी.

  • राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे को हाल ही में अंतरराष्ट्रीय एमी अवार्ड के लिए नोमिनेट किया गया. चाहे 'पार्च्ड' हो या 'शोर इन द सिटी' या फिर 'अन्धाधुन', राधिका हर किरदार में परफेक्शन डालने की काबिलियत रखती हैं.

  • कंगना रानौत

    कंगना रानौत

    कंगना रानौत अपने कंट्रोवर्शिअल रवैये के लिए जितनी बदनाम हैं उतनी ही अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर भी हैं. इस बात में कोई शक नहीं की कंगना आज के दौर की सबसे बेहतरीन अदाकारा हैं. ऐसा कोई किरदार नहीं है जिसे कंगना परफेक्ट न बना सकती हों.

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments