मार्वल की आगामी सुपरहीरो फ़िल्में!

  • मार्वल की आगामी सुपरहीरो फ़िल्में!

    मार्वल की आगामी सुपरहीरो फ़िल्में!

    दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले मार्वल स्टूडियोज़ की हर एक फिल्म के लिए दर्शक हमेशा उत्सुक रहते हैं और हाल ही में आई फिल्म'स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम' ने 1 बिलियन डॉलर्स की कमाई करके ये साबित भी कर दिया. तो आइये जानते हैं मार्वल की आगामी फिल्मों के बारे में -

  • गारडिअंस ऑफ़ द गैलेक्सी 3

    गारडिअंस ऑफ़ द गैलेक्सी 3

    गारडिअंस ऑफ़ द गैलेक्सी और गारडिअंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 2 के बाद अब निर्देशक जेम्स गन फिर एक बार गारडिअंस ऑफ़ द गैलेक्सी 3 के लिए वापसी करेंगे. डीसी की 'सुसाइड स्क्वाड' सीक्वल का काम ख़तम करके जेम्स इस फिल्म पर काम शरू करेंगे.

  • एंट-मैन 3

    एंट-मैन 3

    पॉल रड के सुपरहीरो एंट मैन की तीसरी फिल्म भी हाल ही में कन्फर्म हो गयी है और पेटन रीड ही इसका निर्देशन भी करेंगे. फिल्म की शूटिंग शुरु होगी अगले साल और यह रिलीज़ होगी 2022 में, हालांकि फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है.

  • ब्लेड

    ब्लेड

    वैसे तो बल्दे पर पहले भी फ़िल्में बन चुकी हैं मगर मार्वल अब इसका रिबूट बनाना चाहता है और इस फिल्म में ब्लेड के किरदार के लिए ऑस्कर विजेता एक्टर मेहेर्शाला अली को कास्ट किया है. ब्लेड एक आधे इंसान और आधे वैम्पायर पर आधारित सुपर हीरो फिल्म होगी.

  • ब्लैक पैंथर 2

    ब्लैक पैंथर 2

    रायन कूग्लर की ब्लैक पैंथर मार्वल के साथ ही दुनिया की हाईएस्ट ग्रोस्सिंग फिल्मों में शुमार हो गयी थी और इसने ऑस्कर जीत कर सबको हैरान कर दिया था और अब वे जल्द ही वे इसका सीक्वल भी डायरेक्ट करेंगे. ब्लैक पैंथर 2 हमें 6 मई, 2022 को देखने को मिलेगी.

  • स्पाइडरमैन पार्ट 3

    स्पाइडरमैन पार्ट 3

    टॉम हॉलैंड के स्पाइडरमैन को किस्मत से मार्वल और सोनी के बीच हुए विवाद के बाद भी एक बार और जीवनदान मिल ही गया और अब वे स्पाइडरमैन ट्राइलॉजी के तीसरे और आखिरी पार्ट में भी हमें नज़र आएँगे जो की 16 जुलाई, 2021 में रिलीज़ हो सकती है.

  • थॉर - लव एंड थंडर

    थॉर - लव एंड थंडर

    फैन्स के चहेते सुपर हीरो 'थॉर' के रूप में क्रिस हेम्सवर्थ हमें एक बार फिर नज़र आएँगे और इस फिल्म का निर्देशन में 'थॉर राग्नारॉक' के निर्देशक ताईका वाईटीटी करेंगे. इस फिल्म में थॉर के हथौड़े 'म्योल्नीर' को उसकी प्रेमिका 'जेन फोस्टर' यानी नेटली पोर्टमैन उठाएंगी और इस्तेमाल भी करेंगी. यह फिल्म नवम्बर 5, 2021 को रिलीज़ होगी.

  • डॉक्टर स्ट्रेंज

    डॉक्टर स्ट्रेंज

    मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस: डॉक्टर स्ट्रेंज मार्वेल की हाईएस्ट सिंगल करैक्टर इंट्रोडक्शन फिल्म साबित हुई थी. बेनेडिक्ट कमबरबैच हमें डॉक्टर स्ट्रेंज के किरदार में फिर से नज़र आएँगे और इस बार बगैर टाइम स्टोन के. उनके साथ फिल्म में एलिज़ाबेथ ओल्सेन भी स्कारलेट विच के किरदार में नज़र आएंगी और दोनों को साथ देखना फैन्स के मज़ेदार रहेगा. यह 7 मई 2021 को रिलीज़ होगी.

  • शैंग-ची एंड द लीजेंड ऑफ़ टेन रिंग्स

    शैंग-ची एंड द लीजेंड ऑफ़ टेन रिंग्स

    इस फिल्म में मार्वल अपने पहले एशियाई सुपरहीरो शैंग-ची को इंट्रोड्यूस करेगा जिसमे सिमु लिऊ हमें मुख्य भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म का निर्देशन करेंगे डेनियल डेस्टिन क्रेटन और यह रिलीज़ होगी 12 फरवरी, 2021 को.

  • द इटरनल्स

    द इटरनल्स

    क्लो ज़ाओ के निर्देशन में बन रही द इटरनल्स में एंजेलिना जोली, रिचर्ड मैडन, किट हैरिंगटन, कुमैल नन्जिआनि और सलमा हायेक हमें मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे. इस फिल्म में एटरनल्स जो की अमर सुपर हीरोज़ की प्रजाति है इंसानों को डीवाएंट्स से बचाते हुए नज़र आएँगे.

  • ब्लैक विडो

    ब्लैक विडो

    स्कारलेट जॉनसन हमें एक बार फिर से ब्लैक विडो के किरदार में दिखेंगी. यह फिल्म ब्लैक विडो के 'कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर' और 'अवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' के बीच के एडवेंचर को दर्शाएगी और फैन्स इसे लेकर इसलिए भी उत्सुक हैं क्यूंकि स्कारलेट के साथ रॉबर्ट डाउनी जूनियर भी इस फिल्म में टोनी स्टार्क के किरदार में नज़र आएँगे. यह फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज़ होगी.

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments