बॉलीवुड की फ्रेश एक्टर - डायरेक्टर जोड़ियाँ!

  • बॉलीवुड की फ्रेश एक्टर - डायरेक्टर जोड़ियाँ!

    बॉलीवुड की फ्रेश एक्टर - डायरेक्टर जोड़ियाँ!

    बॉलीवुड में ज़्यादातर एक्टर्स और डायरेक्टर्स ऐसे हैं जो की लगभग हर बार कुछ गिने चुने कलाकारों के साथ ही काम करना पसंद करते हैं मगर कुछ ऐसी एक्टर-डायरेक्टर जोड़ियाँ भी हैं जो की पहली बार साथ काम करने वाली हैं और फैन्स इनकी आगामी फिल्मों को लेकर बेहद उत्सुक हैं -

  • आलिया भट्ट - संजय लीला भंसाली

    आलिया भट्ट - संजय लीला भंसाली

    'देवदास', 'बाजीराव - मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक संजय लीला भंसाली ने की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगी 'हाईवे' और 'राज़ी' जैसी फिल्मों से पानी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली अदाकारा अलिया भट्ट. फिल्म का नाम है 'गंगुबाई कठियावाड़ी' और दोनों का एक साथ आना मतलब सिल्वर स्क्रीन पर एक ज़बरदस्त फिल्म.

  • कार्तिक आर्यन - प्रियदर्शन

    कार्तिक आर्यन - प्रियदर्शन

    कार्तिक आर्यन हमें अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' के सीक्वल 'भूल भुलैया 2' में मुख्य भूमिका में किआरा अडवाणी के साथ नज़र आएँगे जिसका निर्देशन करेंगे प्रियदर्शन.

  • विकी कौशल - शूजित सरकार

    विकी कौशल - शूजित सरकार

    विकी कौशल 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद से काफी डिमांड में आ गए हैं और वे अब अपनी अगली फिल्म में शहीद सरदार उधम सिंह का किरदार निभाएंगे जिसका निर्देशन करेंगे शूजित सरकार.

  • रणबीर कपूर - करण मल्होत्रा

    रणबीर कपूर - करण मल्होत्रा

    रणबीर कपूर हमें अयान मुख़र्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के बाद यशराज स्टूडियोज़ की 19वीं शताब्दी के डकैत पर आधारित एक्शन फिल्म 'शमशेरा' में नज़र आएँगे जिसे ऋतिक रौशन की 'अग्निपथ' और अक्षय कुमार की 'ब्रदर्स' बनाने वाले करण मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे.

  • रणवीर सिंह - कबीर खान

    रणवीर सिंह - कबीर खान

    भारत ने 1983 में पहली बार क्रिकेट विश्व कप जीता था मगर इस मैच की कोई भी फुटेज या विडियो रिकॉर्डिंग आज उपलब्ध नहीं है. निर्देशक कबीर खान जल्द ही रणवीर सिंह के साथ इस मैच और भारत की इस जीत की कहानी को फिल्मी परदे पर दर्शाएंगे अपनी आगामी फिल्म '83' के ज़रिये. फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी चौथी बार एक साथ काम कर रही है.

  • अक्षय कुमार - रोहित शेट्टी

    अक्षय कुमार - रोहित शेट्टी

    रोहित शेट्टी पहली बार अक्षय कुमार के साथ एक एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम है 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की 'सिम्बा' में वीर सूर्यवंशी की झलक देख कर फैन्स से अब इस फिल्म के लिए इंतज़ार नहीं किया जा रहा. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी हमें 10 साल बाद एक साथ नज़र आएगी.

  • रणबीर कपूर - लव रंजन

    रणबीर कपूर - लव रंजन

    बॉलीवुड की नयी जेनरेशन के बेहतरीन एक्टर्स में से एक रणबीर कपूर और प्यार का पंचनामा सीरीज के निर्देशक लव रंजन का एक साथ आना मतलब सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही धमाल मचने वाला है.

  • सारा अली खान - इम्तिआज़ अली

    सारा अली खान - इम्तिआज़ अली

    सारा अली खान बॉलीवुड में सिर्फ 2 फिल्म पुरानी हुई हैं और इतने कम समय में ही वे बॉलीवुड में सबसे ज्यादा डिमांड में आ गयी है. जल्द ही सारा हमें 'लव आज कल' और 'हाईवे' जैसी फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक इम्तिआज़ अली की रोमांटिक फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी.

  • नुश्रत भरुचा - हंसल मेहता

    नुश्रत भरुचा - हंसल मेहता

    राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता हंसल मेहता और प्यार का पंचनामा गर्ल नुश्रत भरुचा की जोड़ी हमें जल्द ही एक बहतरीन फिल्म देने के लिए तैयार है.

  • दीपिका पादुकोण - मेघना गुलज़ार

    दीपिका पादुकोण - मेघना गुलज़ार

    एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के जीवन पर आधारित फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण पहली बार 'राज़ी जैसी फिल्म बनाने वाली निर्देशक मेघना गुलज़ार के साथ काम करने वाली हैं जिसे लेकर फैन्स काफी उत्सुक हैं.

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments