बॉलीवुड के दिग्गजों के फ्लॉप बेटे!

  • बॉलीवुड के दिग्गजों के फ्लॉप बेटे!

    बॉलीवुड के दिग्गजों के फ्लॉप बेटे!

    कभी-कभी बॉलीवुड के दिग्गजों की स्टारडम और सफलता उनके बच्चों के लिए एक अभिशाप बन जाती है जिनसे हमेशा अपने माता-पिता से बेहतर करने की उम्मीद की जाती है। ऐसे में आज पेश है बॉलीवुड दिग्गजों के फ्लॉप बेटों की लिस्ट!

  • 10. अधययन सुमन:

    10. अधययन सुमन:

    अभिनेता और कॉमेडियन शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने बैक टू बैक कई फ्लॉप फिल्में दी हैं, उनकी अंतिम फ्लॉप 'इश्क क्लिक' 2016 में रिलीज़ हुई थी जिसके बारे में किसी ने कभी नहीं सुना।

  • 9. सिकंदर खेर:

    9. सिकंदर खेर:

    सिकंदर अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ किरन खेर और अनुपम खेर के बेटे हैं। उन्होंने 2008 में फिल्म वुडस्टॉक विला के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की, जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुह गिर पड़ी थी. औरंगजेब (2013) के बाद से सिकंदर अब सिर्फ सहायक भूमिकाकाओं में दिखते हैं.

  • 8. आर्य बब्बर:

    8. आर्य बब्बर:

    राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर एक अभिनेता है जो बॉलीवुड और पंजाबी दोनों फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं। आर्य रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सीज़न 8 में भी दिखाई दिए थे।

  • 7. तुषार कपूर:

    7. तुषार कपूर:

    तुषार दिग्गज अभिनेता जितेंद्र कपूर के बेटे और निर्माता एकता कपूर के भाई हैं। उन्होंने 2001 में फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' से बॉलीवुड में कदम रखा था और तब से हमें कुछ हिट फिल्मों के अलावा लगातार कई फ्लॉप फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

  • 6. फरदीन खान:

    6. फरदीन खान:

    फरदीन खान दिवंगत अभिनेता, निर्देशक और फिल्म निर्माता फिरोज़ खान के बेटे हैं। फरदीन ने 1998 में फिल्म प्रेम अगन से बॉलीवुड में शुरुआत की और अगले कुछ सालों में कुछ हिट फिल्में दीं. मगर इसके बाद उन्होंने कई मल्टी-स्टारर फिल्में की जो फ्लॉप हुईं और फरदीन धीरे - धीरे बॉलीवुड से गायब हो गए।

  • 5. पुरु राजकुमार:

    5. पुरु राजकुमार:

    आईकौनिक सुपर स्टार राज कुमार के बेटे पुरु राजुकुमार, अपने पिता के नाम और शोहरत के करीब भी नहीं पहुँच सके. उनकी पहली फिल्म बाल भ्रामचारी (1996) फ्लॉप रही और उनका करियर वहीँ थम गया.

  • 4. महाक्षय चक्रवर्ती:

    4. महाक्षय चक्रवर्ती:

    महाक्षय उर्फ ​​मिमोह अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और अभिनेत्री योगिता बाली के बेटे हैं। उनकी पहली फिल्म 2008 में आई 'जिमी' थी और फिर उन्होंने हॉरर जौनर में फिल्म 'हॉन्टेड 3 डी' (2011) में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन सब बेकार गया.

  • 3. जैकी भगनानी:

    3. जैकी भगनानी:

    फिल्म निर्माता वाशु भैगनानी के बेटे जैकी ने 2009 में रोमांटिक फिल्म कल किसने देखा में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएँ की हैं लेकिन वे एक हित हीरो बन्ने में नाकाम रहे हैं.

  • 2. उदय चोपड़ा:

    2. उदय चोपड़ा:

    अगर निराशा का नाम होता तो यह उदय चोपड़ा होता. अपने पिता की बदौलत, उदय के करियर की शुरुआत उनकी डेब्यू फिल्म मोहब्बतें (2000) से हुई, लेकिन इसके बाद वे बुरी तरह से असफल रहे. उनके प्रदर्शन की धूम फिल्म सीरीज़ में भी आलोचना हुई।

  • 1. हरमन बवेजा:

    1. हरमन बवेजा:

    निर्देशक हैरी बवेजा और निर्माता पम्मी बवेजा के पुत्र। उन्होंने 2008 की फिल्म लव स्टोरी 2050 से प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ डेब्यू किया, फिर उन्होंने प्रियंका के साथ एक और फिल्म बनाई जिसका नाम है व्हाट्स योर राशी? (2009). ये फिल्म भी फ्लॉप रही और हर्मन का एक्टिंग करियर वहीँ रुक गया.

  • Vote for बॉलीवुड के दिग्गजों के फ्लॉप बेटे!

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments